Home शेखपुरा बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को कुचला , 1 की मौत, दो जख्मी

बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को कुचला , 1 की मौत, दो जख्मी

0

एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। नालंदा के सरमेरा बाजार के थाना चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में एक महिला की मौत हो गयी, वहीं दो अन्य लोग जख्मी हुये हैं।

गंगा स्नान के लिए जा रही थी महिला
शेखपुरा जिला के कसार थाना क्षेत्र के वरुणी गांव के रहने वाले विक्रम यादव की पत्नी रेणु देवी चचेरे देवर सतीश यादव के साथ बाइक पर सवार होकर गंगा स्नान के लिए मोकामा जा रही थी। उनके साथ गांव की ही नत्थू प्रसाद की पत्नी रीना देवी भी थी।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में आंखफोड़वा कांड; पहले दोनों आंखें फोड़ी फिर मार डाला

चौक के पास हुआ हादसा:
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीनों बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। थाना चौक के पास जैसे ही मुड़े, मोकामा की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक को सामने से टक्कर मार दिया। सूचना पाकर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा गया। गंभीर रूप से जख्मी दोनों महिलाओं को बिहारशरीफ भेजा गया। वहां से दोनों को रेफर कर दिया गया। इलाज के लिए ले जाने के दौरान रेणु की मौत हो गयी।

इसे भी पढ़िए-शेखपुरा से अगवा गुलशन नालंदा से बरामद.. किडनैपिंग की पूरी कहानी

ग्रामीणों ने की स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग
सरमेरा में एनएच बनने के बाद दुर्घटनाओं की बाढ़ आ गयी है। थाना के जमादार कार्तिक कुमार सहित आधा दर्जन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। खासकर तेज रफ्तार ट्रक काल बन रहे हैं। गांववाले अस्पताल और थाना के पास ठोकर (स्पीड ब्रेकर)बनवाने की मांग की है।

ड्राइवर गिरफ्तार, ट्रक जब्त
हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया है। रीना को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया था। वहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं सतीश की हालत खतरे से बाहर बतायी जाती है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In शेखपुरा

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…