Home बिहार शरीफ नालंदा में आंखफोड़वा कांड, इलाके में सनसनी

नालंदा में आंखफोड़वा कांड, इलाके में सनसनी

0

नालंदा जिला के एक गांव में आंखफोड़वा कांड से इलाके में सनसनी फैल गई है । मामला बिंद थाना के रसलपुर गांव का है। जहां एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी गई। पहले उसकी दोनों आंखें फोड़ी गई और फिर बदमाशों ने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी

क्या है पूरा मामला
रसलपुर गांव के रहने वाले कोशे जमादार को बदमाशों ने पहले पीट-पीट कर अधमरा कर दिया फिर उसकी दोनों आंखे फोड़ दी। बदमाशों का मन इससे भी नहीं भरा। बदमाशों ने उसकी गला घोटकर हत्या कर दी। फिर शव को खंधा में फेंक दिया।

इसे भी पढि़ए-बम धमाके से दहला नालंदा- अगर फट जाते बाकी बम तो क्या होता?

गांव वालों ने पुलिस को दी खबर
गांववालों की नजर जब शव पर पड़ी तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बिंद थाना के थानाध्यक्ष राकेश कुमार का कहना है कि रसलपुर गांव के जाहिदपुर खंधा से युवक का शव पड़ा है। मृतक गांव के ही स्वर्गीय रोहन जमादार का पुत्र कोशे जमादार है।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ चुनचुन महतो मर्डर में 5 गिरफ्तार.. राजदार रिक्की की तलाश

नौ महीने पहले बच्चों में हुआ था झगड़ा
बिद थाना के रसलपुर गांव में नौ महीने पहले बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था। बच्चों को झगड़े के बीच में बड़े आ गए और उनके बीच जमकर मारपीट हुई थी। जिसमें सुमना उर्फ सुनील जमादार ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई कोशे को कुल्हाड़ी और डंडे से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। जिसकी वजह से वो छह महीने तक पीएमसीएच में भर्ती रहा। इधर, पुलिस ने मारपीट के आरोपी सुमना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अभी भी वो जेल में ही है।

सुमना के साले पर हत्या का आरोप
मृतक कोशे जमादार की पत्नी का आरोप है कि सुमना का साला बार बार केस वापस लेने की धमकी दे रहा था। सुमना के साले ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। पुलिस मृतक की पत्नी के बयान पर आरोपी की तलाश कर रही है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…