नालंदा में शादी समारोह में दौरान बड़ा हादसा.. 2 युवक की मौत, 28 लोग घायल

0

नालंदा जिला में शादी समारोह में बड़ा हादसा हुआ है । जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है । जबकि 28 लोग घायल हैं। हादसे के बाद गांव में गांव में कोहराम मच गया है । बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव पहुंच गई है ।

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के बिंद थाना के अमामा गांव की है। जहां शादी समारोह के दौरान घर का छज्जा गिर गया। बताया जा रहा है कि मलबे में 30 लोग दब गए। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है । गांव वालों का कहना है कि दो जख्मी 2 युवक गोलू और रंजन के मौत हो गई है। हालांकि, पुलिस ने अब तक मौत की आधिकारिक  पुष्टि नहीं की है।

कैसे हुआ हादसा
गांव वालों के मुताबिक तुमारी बिन्द के घर उनकी बेटी की बारात आई थी। घर में शादी की रस्म हो रही थी। उसी दौरान एकाएक मकान का छज्जा गिर जाने से मलबे में करीब 30 लोग दब गए। ग्रामीण ने मलबा हटाकर सभी को बाहर निकाला गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया
हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मलबे से घायलों को बाहर निकाला और उन्हें इलाज के स्थानीय निजी क्लीनिक में भर्ती कराया । जिसमें 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम गांव पहुंच गई है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि सभी जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। मौत की सूचना उन्हें नहीं है। अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल कायम है |

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…