बिहार शरीफ में कोचिंग सेंटर पर हमला, बदमाशों ने फायरिंग और पथराव किया.. संचालक समेत दो…

0

बिहार शरीफ में कोचिंग सेंटर पर हमला हुआ है। बदमाशों ने कोचिंग सेंटर पर फायरिंग और पथराव किया है। जिससे मोहल्ले में अफरातफरी मच गई।

क्या है पूरा मामला
घटना बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के मछली मंडी के समीप की है। बदमाशों ने एक कोचिंग सेंटर पर जमकर पथराव कर दिया। जिससे कोचिंग संचालक समेत दो लोग जख्मी हो गए। पथराव किए जाने से इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया।

छेड़खानी का विरोध करने पर हमला
बताया जाता है कि एपेक्स क्लासेज में एक छात्र पढ़ाई के दौरान अक्सर छात्राओं के साथ छेड़खानी किया करता था। आरोपी छात्र की हरकत का छात्राओं ने संचालक से शिकायत की। आज जब वो पढ़ने के लिए पहुँचा तो संचालक ने उसे कोचिंग से निकाल दिया।

समर्थकों के साथ मिलकर बवाल काटा
इसी बात से नाराज युवक अपने कुछ समर्थकों के साथ कोचिंग पहुँकहा और पथराव करना शुरू कर दिया। जिससे मौके पर अफरा तफरी का मच गई।

दो लोग जख्मी
पथराव से कोचिंग संचालक अनीश कुमार और उसका भाई निशांत कुमार जख्मी हो गया । इस दौरान बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से जाते फायरिंग कर फरार हो गया।

आरोपी की तलाश जारी
घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव मौके पर पहुँचे। उन्होंने बताया कि पढ़ाई को लेकर विवाद हुआ था । एक राउंड फायरिंग की बात बतायी जा रही है । बदमाशों को चिन्हित कर गिरफ्तारी की जाएगी । वहीं बदमाशों की यह करतूत कोचिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …