नालंदा में स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने रास्ते से युवती को उठाया, इंजेक्शन लगाकर….

0

नालंदा जिला में अपराधियों का मन किस कदर बढ़ा हुआ है । इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि स्कॉर्पियो सवार कुछ बदमाशों ने राह चलती एक युवती को उठा लिया और करीब 40 किलोमीटर दूर सड़क के किनारे फेंक दिया। युवती बेहोशी की हालत में मिली।

क्या है पूरा मामला
राजगीर थाना पुलिस ने जरा देवी मंदिर के समीप सड़क किनारे से एक 16 साल की युवती को बेहोशी की हालत में बरामद किया। युवती को इलाज के लिए पुलिस बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाई। उसके पास मिले कागजातों से उसकी पहचान हुई।

इसे भी पढ़िए-दिल्ली की तर्ज पर बिहारशरीफ में 141 जगहों पर लगेंगे 560 कैमरा.. ऑटोमेटिक कटेंगे चालान

चंडी से अपहरण, राजगीर से बरामद
युवती चंडी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। सूचना मिलने के बाद परिवारवाले अस्पताल पहुंचे। होश में आने पर पीड़ित युवती ने खुलासा किया कि स्कॉर्पियो सवार अज्ञात बदमाशों ने उसे अगवा कर, इंजेक्शन से अचेत कर दिया था। पुलिस ने युवती का बयान दर्ज कर उसे चंडी थाना भेज दिया है।

इसे भी पढ़िए-दूल्हा देखता रह गया प्रेमी ने भर दी मांग.. जानिए पूरी कहानी

युवती ने क्या कहा
पीड़ित युवती ने कि वो सुबह करीब 10 बजे घर से सिलाई सेंटर जाने निकली थी। उसी दौरान रास्ते में स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने जबरन उसे उठा लिया और गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद बदमाशों ने उसे एक इंजेक्शन दिया। जिससे वह धीरे-धीरे अचेत हो गई। होश आने पर वो खुद को अस्पताल में पाई।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, छापेमारी में आपत्तिजनक 

रेप से इनकार
हालांकि पीड़ित युवती ने अपने साथ गलत काम होने से इंकार कर दिया है। साथ ही मेडिकल जांच कराने से इंकार कर दिया। राजगीर थाना की दारोगा पिंकी प्रसाद ने बताया कि पुलिस गश्ती के कारण बदमाश युवती को अगवा करने में सफल नहीं हुए।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …