बीवी से परेशान डीएम साहब पहुंचे थाना.. पत्नी और सास के खिलाफ FIR दर्ज कराई

0

आम लोग ही नहीं कभी कभी खास लोग भी पत्नी से प्रताड़ित होते हैं। ज्यादातर मामलों में पति-पत्नी की नोंकझोक तो ऐसे ही चलती रहती है। लेकिन कई मामले कोर्ट कचहरी तक पहुंच जाता है। ऐसा ही एक मामला बिहार में सामने आया है जब पत्नी से परेशान डीएम साहब थाने में पहुंचे और पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है मामला
बिहार के शिवहर जिले के जिलाधिकारी ने अपनी पत्नी और सास के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है. शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर ने अपनी पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी और मानहानि समेत सात गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने शिवहर के सिटी थाने जाकर एफआईआर दर्ज कराई गई है.

डीएम साहब ने क्या कहा
शिवहर के जिलाधिकारी राजशेखर ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अलावा उसपर मानसिक दबाव भी बना रहे हैं. उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया है.

इसे भी पढ़िए-बिहारवासियों के लिए खुशखबरी.. प्रधानमंत्री ने बिहार को दिया बड़ा रिटर्न गिफ्ट

डीएम के ससुर हैं हाईकोर्ट के जज
शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर के ससुर पटना हाई कोर्ट में जज हैं. पांच पहले चेन्नई में सज्जन राजशेखर की शादी जज साहब की बेटी सितारा जीएसएस के साथ हुई थी

इसे भी पढ़िए-बिहार के घूसखोर IPS के घर छापेमारी में  सनसनीखेज खुलासा..!

पत्नी ने भी किया है केस
आपको बता दे कि पहले जून महीने में शिवहर के जिलाधिकारी की पत्नी ने भी उनपर मुकदमा दर्ज कराया था। डीएम की पत्नी ने उनके ऊपर घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न जैसे गंभीर थे। उन्होंने मुजफ्फरपुर जिले के सिटी थाने में आपराधिक मामला दर्ज कराया था.

पत्नी तलाक के लिए तैयार नहीं
डीएम सज्जन राजशेखर अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहते हैं लेकिन पत्नी तलाक के लिए तैयार नहीं हैं. 4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में शादी की । दोनों के दो बच्चे हैं । बेटा का नाम दैविक है जबकि बेटी का नाम हीरा है।

अलग-अलग रहते हैं दोनों
मौजूदा वक्त में दोनों अलग-अलग रहते हैं । बेटी हीरा अपने पिता राजशेखर के साथ रहती है । जबकि बेटा दैविक मां सितारा के साथ रहती है। पत्नी का आरोप है कि डीएम राजशेखर मेरे और मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…