बिहार में MVI और असिस्टेंट इंजीनियर की परीक्षा स्थगित.. जानिए क्यों

0

बिहार लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती परीक्षा स्थगित कर दी है असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती की परीक्षा 24 सितंबर से शुरू होने वाली थी। वहीं मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा स्थगित कर दी है.

असिस्टेंट इंजीनियर की परीक्षा स्थगित
बिहार लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती परीक्षा स्थगित कर दी है। बिहार में असिस्टेंट इंजीनियर की परीक्षा 24, 25, 27 और 28 सितंबर को निर्धारित की गई थी। लेकिन पंचायत चुनाव को देखते हुए स्थगित कर दिया गया है । आयोग ने नोटिस में बताया है कि परीक्षा की तारीखों का ऐलान बाद में किया जाएगा।

24 सितंबर और 25 सितंबर को सहायक अभियंता सिविल की परीक्षा होनी थी। वहीं, 27 और 28 सितंबर को इलेक्ट्रिकल और मेकेनिकल की परीक्षा होनी थी। जिसके लिए एडमिट कार्ड जारी करने की तारीख घोषित कर दी गई थी। लेकिन अब परीक्षा को स्थगित कर दी गई है ।

MVI की परीक्षा स्थगित
बीपीएससी ने मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा स्थगित कर दी है. ये परीक्षा 18 सितंबर को पटना में आयोजित की जानी थी. बिहार लोक सेवा आयोग ने कहा है कि अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण लेना पड़ा है. परीक्षा अगले आदेश तक स्थगित की जाती है. परीक्षा के आयोजन की नई तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी. आयोग ने मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड भी जारी कर दिए थे.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In जॉब एंड एजुकेशन

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…