JDU सांसद के स्थानीय प्रतिनिधि को गोली मारी.. हालत नाजुक.. लोगों ने बदमाशों को दबोचा

0

बिहार में अपराधियों पर लगाम कसने की जितनी कोशिश की जा रही है.. वो सभी नाकाफी साबित हो रहे हैं । अपराधी एक के बाद एक वारदात को अंजाम देने में जुटे हैं। हालत ये है कि आम लोग छोड़ दीजिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के नेता भी सुरक्षित नहीं है । बदमाशों ने जेडीयू सांसद के प्रतिनिधि को गोली मार दी है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारी है।

सीने में लगी गोली
जेडीयू नेता और सांसद प्रतिनिधि मनोज कुशवाहा के सीने में गोली मारी गई है । उन्हें इलाज के लिए पटना के PMCH अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।

लोगों ने बदमाशों को दबोचा
वारदात के बाद भाग रहे आरोपियों को गांववालों ने दौड़कर पकड़ लिया। फिर क्या था गांववालों ने तीनों बदमाशों की जमकर कुटाई की और फिर तीनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया. बदमाशों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। पुलिस मामले में जुटी हुई है.

ये पूरा मामला बेतिया के योगपट्टी थाना के लक्ष्मीपुर गांव की है । जहां वाल्मिकीनगर के जेडीयू सांसद सुनील कुशवाहा के स्थानीय प्रतिनिधि मनोज कुशवाहा को गोली मारी गई है। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। गोली लगने से सांसद प्रतिनिधि मनोज कुशवाहा गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं । बताया जाता है कि आपसी विवाद में गोली मारी गयी है। घ

जेडीयू के जिला अध्यक्ष शत्रुघ्न कुशवाहा का कहना है कि तीन बदमाशों ने मनोज कुशवाहा के घर में घुसकर उनके सीने में गोली मार दी. डॉक्टर ने बताया कि गोली मनोज कुशवाहा के सीने में फंसी हुई है. गोलीबारी की इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. इस पूरे मामले में बेतिया के एसडीओ महताब आलम ने नालंदा लाइव को बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और उनसे पूछताछ की जा रही है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…