टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने खरीदी ये महंगी कार, कीमत होश उड़ा देंगी

0

टीम इंडिया के कप्तान और हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा इन दिनों अपनी नई कार को लेकर चर्चा में हैं। रोहित शर्मा ने एक बहुत ही महंगी कार खरीदी है। जिसने उनके फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. इस कार की कीमत आपके होश उड़ा देंगे। जाहिर सी बात है जब कार महंगी होगी तो खासियत भी अनेक होंगे। रोहित शर्मा देश के उन चंद लोगों में शामिल हैं जिनके पास यह गाड़ी है.

रोहित शर्मा ने ये कार खरीदी
दुनिया भर में लेम्बोर्गिनी की लग्जरी कार मशहूर है । जिसे बड़े बड़े उद्योगपति और सिने स्टार रखते हैं । लेम्बोर्गिनी का एक नया मॉडल लॉन्च हुआ है जिसका नाम लेम्बोर्गिनी उरुस (Lamborghini Urus) है। ये कार आजकल बड़े बड़े उद्योगपतियों के स्टेट्स सिंबल बन चुका है । ऐसे में भला रोहित शर्मा कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी मुंबई में लेम्बोर्गिनी उरुस को खरीद डाली

क्या है खासियत
लेम्बोर्गिनी उरुस बहुत ही महंगी कारों में शुमार की जाती है. ये कार UV “ब्लू एलिओस” की शेड से लैस है, इतना ही नहीं यह आगे और पीछे से नीले रंग में रंगी हुई है. दरअसल, भारतीय टीम की जर्सी का रंग भी नीला है और रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं, उसका रंग भी नीला है.

किस-किस के पास है ये कार
रोहित शर्मा के पास पहले से ही BMW कार है. लेम्बोर्गिनी को इससे पहले रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, रोहित शेट्टी और जूनियर एनटीयार जैसी हस्तियां खरीद चुकी हैं.

कितने में खरीदी ये कार
लेम्बोर्गिनी कार दिखने में बहुत ही सुंदर लग रही है. डैशबोर्ड और दरवाजे के पैनल पर ऊपरी परत पर काले रंग का उपयोग किया गया है. इसके साथ केबिन में पियानो ब्लैक टच दिया गया है. रोहित शर्मा ने इस कार को 3 करोड़ 14 लाख रूपये में खरीदा है. इसमें स्पोर्टिवो लेदर इंटीरियर, 22 इंच की डायमंड रिम्स कट भी शामिल हैं. रोहित शर्मा ने अपने हिसाब से गाड़ी का इंटीरियर भी करवाया है, जिसमें रेड-ब्लैक केबिन शामिल है. साथ ही गाड़ी का डैशबोर्ड भी ब्लैक और रेड में करवाया गया है.

तीनों ही फॉर्मेट में बने कप्तान
रोहित शर्मा को तीनों ही फॉर्मेट में कप्तान बनाया गया है और वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को तैयार कर रहे हैं. रोहित हमेशा से ही प्लेयर्स को मौका देने के लिए जाने जाते हैं. उनकी बैटिंग के सभी दीवाने हैं. उनके नाम वनडे क्रिकेट में तीन डबल सेंचुरी हैं. वहीं, जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उन्होंने टीम इंडिया को अपने दम कई मैच जिताए हैं. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने लगातार 12 मैच जीते हैं. अब टीम इंडिया की निगाहें. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने पर होंगी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…