नालंदा में टला एक और जहरीली शराब कांड ?.. होम्योपैथिक दवा से शराब बनाने का खुलासा

0

नालंदा पुलिस की तत्परता से नालंदा में एक जहरीली शराब कांड होने से बच गया। नालंदा पुलिस ने होम्योपैथिक दवा से शराब बनाने के धंधे का भंडाफोड़ किया है । पुलिस को शक है कि ये शराब ही जहरीली शराब होती है ।जिसके पीने से लोगों की मौत होती है । पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब की बोतल और होम्योपैथिक दवा बरामद की है

कहां से हुई बरामदगी
चंडी थाना पुलिस ने मंगलवार को अकैड़ गांव के खंधा में छापेमारी कर 55 बोतल अंग्रेजी शराब, 157 शीशी एलन डाइल्यूशन होम्योपैथिक दवा, विभिन्न ब्रांडों के अंग्रेजी शराब का कवर बरामद किया। पुलिस के आने की भनक लगने पर धंधेबाज मौके से फरार हो गया। अंदेशा जताया जा रहा है कि होम्योपैथिक दवा का इस्तेमाल कर धंधेबाज नकली अंग्रेजी शराब बना रहे थे।

इसे भी पढ़िए-होली से पहले नीतीश सरकार का बड़ा फैसला.. शराबी को नहीं होगी जेल, सरकार ने रखी ये शर्त

पुलिस ने किया था खुलासा
सोहसराय के पहड़तल्ली में हुई शराब कांड में भी होम्योपैथिक दवा का ही इस्तेमाल किया गया था। जिसका खुलासा सोमवार को एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान किया था। एक होम्योपैथिक डॉक्टर और कंपनी के जोनल मैनेजर की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। इसके अलावा दूसरे होम्योपैथिक की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से गैर जमानतीय वारंट भी जारी किया जा चुका है ।

इसे भी पढ़िए-जहरीली शराब कांड में डॉक्टर की होगी गिरफ्तारी, 12 और घर तोड़े जाएंगे

जहरीली शराब हो सकती है
अंदेशा जताया जा रहा है कि बरामद अंग्रेजी शराब जहरीली हो सकती है। धंधेबाजों की पहचान के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है। होमियोपैथिक दवा और शराब मिलने से ग्रामीण हैरान हैं। चण्डी थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि मौके गांव के खंधा से होम्योपैथिक दवा, अंग्रेजी शराब और कवर जब्त किया गया है। धंधेबाज खंधा में शराब छिपाए हुए था। धंधेबाजों के पहचान के प्रयास में पुलिस जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…