Home अपराध लालू यादव की सुरक्षा में तैनात ASI की हत्या, नालंदा के रहने वाले थे

लालू यादव की सुरक्षा में तैनात ASI की हत्या, नालंदा के रहने वाले थे

0

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे वक्त से रिम्स में हैं। रिम्स में लालू की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या कर दी गई है। रविदास का शव एक तालाब के पास से बरामद किया गया है। रांची स्थित तुपुदाना थाने में पोस्टेड एएसआई कामेश्वर रविदास को थोड़े दिन पहले ही लालू की सुरक्षा में तैनात किया गया था।

नालंदा के रहने वाले थे कामेश्वर
रामेश्वर रविदास बिहार के राजगीर के रहने वाले थे और उनकी उम्र तकरीबन 50 साल थी। शुक्रवार की सुबह कामेश्वर रविदास का शव बरामद किया गया है। बताया जा रहा है की ड्यूटी के बाद एएसआई कामेश्वर रविदास अपने दोस्तों के साथ अक्सर पार्टी किया करते थे और शायद घर वापस लौटने के क्रम में उनकी हत्या कर दी गई।

रिम्स में तैनात थे कामेश्वर रविदास
बताया जा रहा है कि वे रिम्स में ड्यूटी में थे. बेरमाद स्कूल के समीप हत्या कर शव को अपराधियों ने खदान में फेंक दिया था. पुलिस की मानें, तो एएसआई की हत्या के बाद अपराधियों ने घटनास्थल पर गिरे खून को भी पानी से धोकर सबूत मिटाने का किया प्रयास किया है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है.

टाइगर मोबाइल में भी रह चुकी थी तैनात
रांची में टाइगर मोबाइल के जवान रह चुके कामेश्वर रविदास को प्रमोशन मिला था और उसके बाद लालू यादव की सुरक्षा में तैनात किया गया था। कामेश्वर रविदास का शो देखने के बाद ऐसा लगता है कि किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई है। पुलिस अब हत्या की बिंदुओं की जांच कर रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

पावापुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर सस्पेंड.. जानिए क्यों ?

पावापुरी मेडिकल कॉलेज में चार दिनों से चलता आ रहा बवाल आखिरकार थम गया. विम्स अस्पताल के आर…