नवादा के सांसद छोड़ने वाले हैं चिराग का साथ?.. मुख्यमंत्री से चंदन की मुलाकात

0

LJP अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) करीब-करीब रोज ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सियासी हमले कर रहे हैं। कोई भी दिन ऐसा नहीं होता जब चिराग नीतीश (Nitish Kumar) पर हमला बोलने का मौका छोड़ दें। लेकिन इसी बीच उनके खेमे (Bihar News) से एक ऐसी खबर आई है जो चिराग के लिए चिंता की बात मानी जा रही है। LJP के एक सांसद ने मुख्यमंत्री नीतीश से मुलाकात कर उन्हें फूल तक दे दिया है।

चंदन सिंह ने की CM नीतीश से मुलाकात
नवादा से LJP सासंद चंदन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की है। चंदन सिंह ने CM नीतीश कुमार को लाल गुलाबों वाला बुके भी भेंट किया है। तस्वीर में भी ये साफ दिख रहा है। इस तस्वीर के अब सौ सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। चर्चा है कि चिराग के संसदीय किले में सेंध लग गई है। हालांकि सफाई दी जा रही है कि नवादा सांसद चंदन सिंह विकास के मुद्दों को लेकर सीएम नीतीश कुमार से मिलने गए थे।

इसे भी पढ़िए-कृषि विभाग के डायरेक्टर के घर निगरानी का छापा.. अकूत संपत्ति का निकला मालिक

एलजेपी का क्या है कहना
लेकिन मुलाकात की टाइमिंग और व्यक्तित्व ने इस पर चर्चा का मौका तो दे ही दिया है। हालांकि इस पर लोजपा (LJP) की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है। LJP प्रवक्ता और चिराग पासवान के करीबी नेता अशरफ अंसारी ने इस मुलाकात को लेकर लगाए जा रहे सारे कयास गलत बताया। चंदन सिंह नवादा के सांसद हैं और ऐसे में अगर एक सांसद विकास के मुद्दों को लेकर राज्य के मुखिया से मुलाकात करता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। अशरफ अंसारी के मुताबिक ये मुलाकात कोई आश्चर्यजनक घटना नहीं है।

इसे भी पढ़िए-डॉक्टर साहब ने किया गंदा काम;.. लड़की ने सबके सामने सैंडिल से धो डाला

 चिराग ने नीतीश पर बोला था हमला
लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान रविवार को जहानाबाद जिले शकुराबाद के बसन्तपुर गांव में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। यहां मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने बिहार का कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला। चिराग ने कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं और सरकार घटनाओं को रोक नहीं पा रही है।

इसे भी पढ़िए-आभूषण कारोबारी की बस से खींचकर गोलियों से भूना.. कोलकाता से आ रही थी बस

रुपेश हत्याकांड को लेकर बोला था हमला
रूपेश हत्याकांड पर जमुई के सांसद चिराग ने कहा कि पुलिस इस घटना को रोडरेज बताकर बड़े लोगों को बचाने का काम कर रही है, ऐसा पीड़ित परिवार ने भी कहा है। पीड़ित परिवार भी न्याय के लिए घटना की CBI से जांच कराने की मांग कर रहा है, मैं भी सरकार से इस घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग करता हूं ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार, लालू-राबड़ी के जंगलराज का विकल्प बन कर आए थे। इसलिए नीतीश सरकार की बिहार में बढ़ते अपराध को रोकने की जिम्मेदारी बनती है। चिराग पासवान जहानाबाद विधानसभा के लोजपा प्रत्याशी इंदु कश्यप की मां के निधन पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शिरकत करने पहुंचे थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का स्कूल संचालक निकला दरिंदा.. स्कूल में युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

नालंदा जिला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां स्कूल संचालक ने एक युवक को जिंदा जलाकर…