आभूषण कारोबारी की बस से खींचकर गोलियों से भूना.. कोलकाता से आ रही थी बस

0

आभूषण कारोबारी की अपराधियों ने बस से खींचकर गोली मारकर हत्या कर दी है. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि अपराधी 6 की की संख्या में आए थे और सभी के पास हथियार थे।

क्या है पूरा मामला
नवादा के आभूषण कारोबारी अभय की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि वो कोलकाता से नवादा जा आ रहे थे. लेकिन जैसे ही बस डुमरी और तोपचांची की सीमा के पास पहुंची. वैसे ही हथियार बंद अपराधियों ने अभय को गोली मार दी और सोने चांदी से भरा बैग लेकर पैदल ही फरार हो गए.

ड्राइवर की भूमिका संदिग्ध
अब बस ड्राइवर की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं. क्योंकि कारोबारी को गोली लगने के बाद बस ड्राइवर ने जख्मी अभय और उसके दोस्त मनीष को भूजाडीह के मीना जनरल अस्पताल में उतारा और बाकी यात्रियों को लेकर आगे चला गया। जबकि उसे पुलिस को पहले खबर करनी चाहिए थी।

चश्मदीद मनीष का क्या है कहना
वो अपने दोस्त कपड़ा कारोबारी मनीष के साथ कोलकाता से नवादा लौट रहे थे. चश्मदीद मनीष ने बताया कि रविवार सुबह दोनों बस में सो रहे थे. अचानक बस रूकी तो उनकी नींद खुली. जिसके बाद कुछ नकाबपोश हाथ में हथियार लिये बस में दाखिल हुए. उनमें से दो बदमाशों ने ड्राइवर और खलासी की कनपटी पर रिवॉल्वर तान दिया.

नवादा के कारोबारियों में आक्रोश
मृतक कारोबारी अभय कुमार उर्फ गुड्डू अकबरपुर थाना क्षेत्र के फरहा गांव निवासी महेंद्र प्रसाद स्वर्णकार का पुत्र था। वो नवादा नगर स्थित फल गली में जेवर का थोक कारोबार करता था। बताया जाता है कि अभय जेवर खरीद कर कोलकाता से वापस लौट रहे थे तभी घटना को अंजाम दिया गया। अभय के घरवाले गिरिडीह के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं इस घटना के बाद नवादा के कारोबारियों में आक्रोश है। घटना की जानकारी मिलते ही सर्राफा कारोबारियों ने अपनी दुकानों को बंद कर दिया। सभी कारोबारियों ने हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग की है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…