Home अपराध इंटरसिटी एक्सप्रेस में डकैती, बदमाशों ने नकदी,मोबाइल और आभूषण लूटे

इंटरसिटी एक्सप्रेस में डकैती, बदमाशों ने नकदी,मोबाइल और आभूषण लूटे

0

बिहार में चुनाव का वक्त जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है. अपराध की वारदात में दिनोंदिन वृद्धि हो रही है. बिहार में एक बार फिऱ ट्रेन डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया है. बदमाशों ने इंटरसिटी एक्सप्रेस में सफर कर रहे यात्रियों से मोबाइल,नकदी और आभूषण लूट लिए हैं.

क्या है पूरा मामला
हथियारबंद बदमाशों ने पटना से भभुआ रोड जा रही पटना भभुआ इंटरसिटी 03243 अप एक्सप्रेस में नदौल स्टेशन पर डाका डाला। गन प्वाइंट पर यात्रियों को लेते हुये बदमाशों ने दर्जनों यात्रियों से मोबाइल, आभूषण और हजारों रुपये नगदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गये। लूटपाट के शिकार यात्रियों ने चलती ट्रेन से ही रेलवे कंट्रोल को घटना की सूचना दी। मामले को गंभीरता से लेते हुये रेलवे कंट्रोल ने तारेगना रेल थाना, जहानाबाद रेल थाना और आरपीएफ जहानाबाद को संबंधित घटना की सूचना देते हुए निरोधात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़िए-बिहार में बना मॉनसून का ट्र्फ लाइन.. मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

गन प्वाइंट पर की लूटपाट
इस संबंध में पीड़ित रेल यात्री सह गया निवासी अमनदीप कुमार ने बताया कि वह पटना से गया स्थित अपने घर जा रहा था। ज्योंही तारेगना रेल थाने के नदौल स्टेशन पर सोमवार की देर शाम लगभग सात बजे गाड़ी रुकी। हथियारबंद 8-10 अपराधी डिब्बे में चढ़े और हथियार का भय दिखा कर लूटपाट शुरू कर दी। अपराधी दर्जनों महिला व पुरुष यात्रियों से मोबाइल, आभूषण और नगदी लूट लिये।

मुंह खोलने पर दी जान से मारने की धमकी
पीड़ित यात्रियों के मुताबिक कई अपराधी मास्क पहने थे तो कई गमछे और रूमाल से अपना मुंह बांधे थे। सभी के हाथ में हथियार और डंडे थे। लूटपाट कर रहे अपराधी यात्रियों को मुंह खोलने पर जान से मारने की बार-बार धमकी दे रहे थे। ऐसे में दहशत के बीच यात्री चुपचाप बैठे रहे। महिलाएं अपराधियों से जान बख्शने की चिरौरी कर रहीं थीं लेकिन अपराधी लूटपाट करने में मशगूल रहे।

ट्रेन खुलते ही भाग गए अपराधी
बताया गया है कि ट्रेन खुलते ही सभी अपराधी नदौल स्टेशन पर ही उतरकर भाग गये। घटना के वक्त बोगी में लगभग 20-25 यात्री सवार थे। लूटपाट में संलिप्त अपराधी नदौल इलाके के बताए जाते हैं। पीड़ित यात्रियों के अनुसार इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के बाद दूसरी कोई गाड़ी नहीं रहने के कारण लूटपाट के शिकार कोई भी यात्री जहानाबाद स्टेशन पर शिकायत करने नहीं उतर सके। इस संदर्भ में तारेगना रेल थाना और आरपीएफ जहानाबाद के प्रभारी ने बताया कि इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री का मोबाइल लूटने की कोशिश की सूचना रेलवे कंट्रोल से मिली है। लूट के शिकार किसी यात्री द्वारा शिकायत नहीं किए जाने की बात बताई है। फिलहाल रेल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…