Home अपराध नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या.. इलाके में सनसनी

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या.. इलाके में सनसनी

0

नालंदा जिला में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद गांव में तनाव है और इलाके में सनसनी फैल गई है.

क्या है पूरा मामला
मामला इस्लामपुर थाना के कल्याणपुर गांव की है. जहां जमीन के पुराने विवाद में बदमाशों ने श्यामदेव को गोली मारकर खेत में फेंक दिया। वो धान की रखवाली के लिए अपने खेत में था। उसी दौरान कुछ बदमाश वहां घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही वह अपने खेत पर पहुंचा बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में जेडीयू प्रत्याशी पर हमला.. बाल बाल बचे विधायक

दो कट्ठा जमीन का विवाद
गांववालों के मुताबिक दो कट्ठा जमीन के लिए श्यामदेव प्रसाद की जितेंद्र और रामजी प्रसाद से आपसी रंजिश चल रही थी। जमीन पर श्याम कब्जा करना चाहता था जिसे जितेंद्र के पक्ष वाले होने नहीं दे रहे थे। इसी बात को लेकर दुश्मनी खूनी रंजिश में तब्दील हो गयी और एक दूसरे के खून के प्यासे हो गये।

इसे भी पढ़िए-पावापुरी मेडिकल कॉलेज में कोरोना का कहर.. मेडिकल की पढ़ाई कर रहे..

परिजनों का आरोप
श्यामदेव के परिजनों के मुताबिक श्यामदेव और जितेन्द्र के बीच कई सालों से विवाद चला आ रहा है। कुछ महीने पहले भी श्यामदेव के परिवार के एक सदस्य की हत्या कर दी गई थी। हत्या बड़े ही सुनियोजित तरीके से की गयी थी । उस मामले में श्यामदेव समेत अन्य लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया था। श्यामदेव बेल पर छूटने के बाद गांव में ही रह रहा था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल से किसी प्रकार की कोई चीज पुलिस को हाथ नहीं लगी है। इस्लामपुर थानाध्यक्ष के मुताबिक पहले भी जमीन विवाद को लेकर हत्या हुई थी। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार को मिला सबसे लंबा एलिवेटेड रोड.. कहां से कहां जाने वालों को होगा फायदा

बिहार वासियों को सबसे लंबा एलिटवेटेड रोड का तोहफा मिला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसका…