नालंदा में ‘घूसखोर’ पुलिसवाले का ऑडियो वायरल.. कहा.. हमरा बाप भी आएगा तो…

0

नालंदा जिला में एक और पुलिस वाले का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है. जिसमें वो रिश्वत की मांग कर रहा है. 7 मिनट के ऑडियो क्लिप में बालू माफिया और पुलिस वालों के सांठगांठ की पूरी कहानी है।

क्या है पूरा मामला
नालंदा में सोशल मीडिया में एक ASI (जमादार) और बालू माफियाओं के बीच बातचीत के वायरल हो रहा है. ऑडियो में एक ASI ट्रैक्टर चालकों से जबरन 300 रुपए प्रत्येक ट्रैक्टर लेने का दबाव बना रहा है। ASI कहता है कि “4 गाड़ी है…1200 से 12 रुपैया कम नै लेंगे, हमरा बाप भी आएगा तो उससे भी लेंगे।”

7 मिनट के ऑडियो में सांठगांठ का खुलासा
नालंदा में NH-20 से बड़ी संख्या में हर रात दर्जनों बालू लदे ट्रैक्टर गुजरते हैं। उसी रास्ते में कहीं न कहीं पुलिस की टीम भी अवैध वसूली के लिए खड़ी रहती है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिसकर्मी रोजाना रात को NH किनारे खड़े होकर बालू लदे ट्रैक्टरों से अवैध वसूली करते हैं। इसी मामले में एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 7 मिनट से अधिक के ऑडियो में सांठगांठ की पूरी कहानी है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में घूसखोर पुलिस अफसर का वीडियो वायरल.. जानिए किस थाने में है तैनात

पैसा के सामने बाप भी छोटा!
ऑडियो में ASI ट्रैक्टर चालकों से जबरन 300 रुपये प्रत्येक ट्रैक्टर लेने का दबाव बना रहे हैं। एक ट्रैक्टर चालक 300 रुपये से कम देने की बात करता है तो ASI भड़क भी जाता है। वो गाड़ी को सीधे थाने में बंद कर 20 हजार फाइन लगा देने की धमकी देता है। इसी दौरान एक बालू माफिया चार ट्रैक्टर ले कर पहुंचता है। उससे 1200 रुपये की डिमांड की जाती है। जब वह 1200 से कम देने की बात कहता है तो ASI भड़क जाता है और कहता है कि हमारा बाप भी आयेगा तो हम उससे भी लेंगे। पैसा कम होने की बात जब ट्रैक्टर चालक कहता है तो ASI उसे दूसरे ट्रैक्टर चालक से रुपए उधार लेकर देने के लिए कहता है। इसके बाद 4 ट्रैक्टरों का मालिक दूसरे ट्रैक्टर चालक से रुपए उधार मांग कर ASI को देता है।

इसे भी पढ़िए-घूसखोर पुलिसवालों पर गिरी गाज; दारोगा और जमादार सस्पेंड..

नालंदा लाइव नहीं करता है पुष्टि
इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि नालंदा लाइव नहीं करता है. लेकिन स्थानीय लोगों का दावा है कि ये वायरल ऑडियो दीपनगर थाने में तैनात एक ASI का है. मामला सामने आने के बाद नालंदा पुलिस जांच की बात कह रही है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़.. गोलीबारी में दारोगा की मौत

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है. शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. जिसमें गोली लगने…