छेड़खानी के विरोध में बिहारशरीफ में बवाल.. जानिए पूरा मामला

0

बिहारशरीफ में छेड़खाने के विरोध में नाराज लोगों ने हंगामा किया और सड़क जाम किया. जिससे काफी देर तक यातायात बाधित रही. पुलिस को भी लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा.

क्या है पूरा मामला
मामला सोहसराय थाना इलाके के हनुमान नगर मोहल्ले की है. जहां छात्रा के साथ छेड़खानी के विरोध में लोगों ने सड़क जाम किया और प्रदर्शन किया. दरअसल,लोगों का आरोप है कि जब उनकी बच्ची ट्यूशन पढ़ने जा रही थी तो सोहसराय अड्डा के पास मनचलों ने छात्रा के साथ छेड़खानी की और मारपीट किया । छात्रा द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद जब परिजन मनचलों को समझाने गए तो उल्टे उन लोगों के उनके साथ भी हाथापाई की

पुलिस की कार्यशैली से नाराजगी
लोगों का कहना है कि जब इसकी शिकायत लेकर वे थाने गए तो थानाध्यक्ष ने कार्रवाई करने के बजाय उन्हें भगा दिया. इसी से वे लोग इंसाफ की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया ।इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया ।सड़क जाम होने से चौक पर घंटों अफरा-तफरी का माहौल रहा और दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई । घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ सर्किल इंस्पेक्टर गुलाम सरवर मौके पर पहुंचकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया । तब जाकर लोग शांत हुए और जाम हटाया जा सका ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़.. गोलीबारी में दारोगा की मौत

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है. शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. जिसमें गोली लगने…