नालंदा में बिहार थाना समेत कई थाना के थानाध्यक्ष गए.. जानिए किसका कहां हुआ तबादला

0

नालंदा पुलिस में बड़ी फेरबदल हुई है । नालंदा के पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाथ एस ने बिहार थाना समेत कई थानों के थानाध्यक्षों का तबादला किया है। जिसमें लहेरी और राजगीर थाना भी शामिल है । नालंदा के पुलिस अधीक्षक ने त्वरित प्रभाव से सभी थानाध्यक्षों को अपनी ड्यूटी ज्वाइन करने को कहा है

बिहार थाना के थानाध्यक्ष बदले गए
बिहार थाना के थानाध्यक्ष दीपक कुमार का तबादला कर दिया गया है । दीपक कुमार की पहचान एक अच्छे और सुलझे पुलिसवाले की है। दीपक कुमार को राजगीर का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। संतोष कुमार को बिहार थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में सरकारी नौकरी के लिए सुनहरा मौका, 175 पदों के लिए वैकेंसी..

लहेरी थाना के थानाध्यक्ष का तबादला
लहेरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव का तबादला कर दिया गया है।वीरेंद्र यादव की जगह सुबोध कुमार को लहेरी थाना का नया थानेदार बनाया गया है । वहीं, विरेंद्र यादव को हिलसा का नया अंचल निरीक्षक बनाया गया।

इसे भी पढि़ए-नालंदा के DSP ने खून देकर बचाई महिला की जान.. जानिए पूरा मामला

राजगीर के थानेदार का तबादला
राजगीर के थानाध्यक्ष संतोष कुमार का तबादला कर दिया गया है । संतोष कुमार की जगह बिहार थाना के थानाध्यक्ष दीपक कुमार को राजगीर का नया थानेदार बनाया गया है । वहीं, संतोष कुमार को उनकी जगह बिहार थाना की कमान सौंपी गई है ।

डीआईयू शाखा प्रभारी का तबादला
नालंदा के डीआईयू शाखा के प्रभारी सुबोध कुमार को लहेरी थाना का नया थानेदार बनाया गया है । वहीं पुलिस इंस्पेक्टर वीरेंद्र यादव को हिलसा का नया अंचल निरीक्षक बनाया गया है ।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

लोकजनशक्ति पार्टी (LJP) में दो फांड़.. बंट गया पासवान परिवार.. सभी सांसद भी अलग

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी में बड़ी बगावत हुई है । साथ ही रामविलास पा…