पटरी पर सिक्का रखकर सिग्नल किया लाल.. रुकी रही श्रमजीवी एक्सप्रेस

0

कहा जाता है कि बिहारी गजब के जुगाड़ू होते हैं। हर चीज की काट बिहारी के पास होती है। वो चाहे तो सिक्के से ट्रेन को भी रोक दे। ऐसी ही एक घटना भी सामने आई है । जब रेल पटरी पर सिक्का रखकर सिग्नल को लाल कर दिया । जिसकी वजह से राजगीर से दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को रोकना पड़ गया।

क्या है पूरा मामला
दानापुर रेलखंड के रघुनाथपुर स्टेशन के समीप असामाजिक तत्वों ने रेलवे पटरी पर सिक्का रख सिग्नल लाल कर दिया। सिग्नल लाल होते ही अप में जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को रघुनाथपुर में रोकना पड़ा। रेलवे कर्मियों के द्वारा सिग्नल दुरुस्त करने के बाद परिचालन शुरु किया गया।

इसे भी पढ़िए-अजब बिहार की गजब कहानी; रेल लाइन पर खटिया बिछाकर सो गया, रुकी रही राजधानी एक्सप्रेस

रेलकर्मियों में हड़कंप
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर में रघुनाथपुर में असामाजिक तत्वों ने रेलवे पटरी पर सिक्का रख सिग्नल लाल कर दिया। उस वक्त अप में गुजर रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को रघुनाथपुर में रोकना पड़ा। अचानक सिग्नल लाल होने से रेलवे कर्मियों में हड़कम्प मच गया।

इसे भी पढ़िए- DSP ने खून देकर बचाई महिला की जान.. जानिए पूरा मामला

एक संदिग्ध से पूछताछ
तत्काल मामले की जांच की गई तो असामाजिक तत्वों की करतूत सामने आई। आरपीएफ ने एक संदिग्ध को पकड़ कर पूछताछ के लिए आरपीएफ पोस्ट लेकर पहुंची। युवक रघुनाथपुर का मंटू कुमार था। आरपीएफ ने पूछताछ के बाद जमानत देकर छोड़ दिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …