बिहारशरीफ में सघन चेकिंग अभियान.. पुलिस वाले और कर्मचारियों के भी कटे चालान

0

बिहारशरीफ वासियों को जाम से निजात दिलाने के लिए नालंदा जिला ट्रैफिक पुलिस विशेष अभियान चला रही है। इस दौरान ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी हुई. कई बाइक चालकों और कार चालकों के चालान काटे गए।

कई पुलिसवाले और सरकारी बाबू के चालान कटे
यातायात विभाग द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के पहले दिन स्वयं ट्रैफिक डीएसपी अरुण कुमार सिंह सड़क पर उतरे। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों से फाइन वसूले । चेकिंग के दौरान कई पुलिसवाले और कर्मचारियों के भी चालान कटे जो ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं कर रहे थे।

बिना हेमलेट और ट्रिपल लोडिंग पर खास नज़र
यातायात पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष वाहन चेकिंग अभियान के दौरान ट्रिपल लोडिंग, बिना हेलमेट और बिना सीट बेल्ट के वाहनों को चलाने वाले वाहन चालकों से फाइन वसूले जा रहे हैं. इतना ही उजली लाइन के बाहर गाड़ियों की पार्किंग करने वालों से भी फाइन वसूले जाएंगे ।

जाम से निज़ात दिलाना पहली प्राथमिकता
ट्रैफिक डीएसपी अरुण कुमार सिंह के मुताबिक सघन वाहन चेकिंग अभियान के बारे में लोगों को पहले ही न्यूज पेपर और सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दे दी गई थी।लेकिन इसके बावजूद लोग ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे में यातायात नियमों को तोड़ने वाले किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा । अभियान का मुख्य उद्देश्य है कि शहरवासियों को जाम से निजात दिलाया जा सके ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

बिहार पुलिस में चालक सिपाही और होमगार्ड सिपाही का रिजल्ट घोषित.. अपना रिजल्ट यहां चेक करें

CSBC Bihar Police Driver Constable Result 2021: केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से गुरुवार को बिह…