नालंदा में 15 लाख के विदेशी शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार.. फिल्मी अंदाज में तस्करी

0

होली से पहले शराब तस्करों पर लगाम कसने के लिए नालंदा पुलिस ने लगातार छापेमारी कर रही है। इसी के तहत नालंदा पुलिस ने 15 लाख रुपए के विदेशी शराब के साथ तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया है । जबकि कई और धंधेबाज भागने में कामयाब रहे ।

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के सारे थाना इलाके की है। सारे थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भिखनीबिगहा गांव में छापेमारी की। जहां से 15 लाख रुपए के विदेशी शराब के साथ मिनी ट्रक को जब्त किया है। साथ ही पुलिस ने मौके से तीन धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है ।

फिल्मी अंदाज में तस्करी
धंधेबाजों ने शराब तस्करी के लिए फिल्मी अंदाज अपनाया। पुलिस को चकमा देने के लिए धंधेबाजों ने पुराने फर्नीचर को नई पैकिंग में रखकर झारखंड से शराब लाया गया था।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में सघन चेकिंग अभियान.. पुलिस वाले और कर्मचारियों के भी कटे चालान

पंचायत चुनाव में बड़ी मांग
बिहारशरीफ सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि भिखनीबिगहा गांव में होली और पंचायत चुनाव को लेकर शराब की बड़ी खेप को मंगाया गया है । इसी सूचना पर पुलिस भिखनीबिगहा गांव पहुँची। जहाँ मिनी ट्रक से एक 146 कार्टन विदेशी शराब बरामद करते हुए मौके से तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया । जबकि पुलिस को देखते ही अन्य धंधेबाज मौके से फरार हो गया । बरामद शराब की कीमत करीब 15 लाख रुपये की बताई जा रही है।

कौन-कौन धंधेबाज गिरफ्तार
शराब तस्करी के मामले में जिन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। उसमें छबिलापुर थाना इलाके के बेलदारबिगहा के रहने वाले रामधनी महतो के पुत्र राजू कुमार, मानपुर थाना इलाके के दरियापुर के रहने वाले स्व. रामचन्द्र प्रसाद का बेटा भुनेश्वर और भिखनीबिगहाके रहने वाले स्व दशरथ का बेटा विक्की कुमार शामिल है ।

छापेमारी दल में कौन कौन
छापेमारी में दल में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी, सर्किल इंस्पेक्टर, सारे थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह, विजय कुमार, अशोक कुमार, निवास प्रसाद शामिल थे

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा की बेटी अलीगढ़ जेल में बंद.. अब जज साहब ने उठाया छुड़ाने का बीड़ा.. जानिए क्यों

बिहार के नालंदा की एक बेटी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिला कारागार में बंद है । अब उसे उसके पर…