फिल्मी स्टाइल में SP साहब ने घूसखोर जमादार को पकड़ा, मौके पर ही सस्पेंड

0

फिल्म गंगाजल का वो सीन आपको याद है न जिसमें घूसखोर दारोगा मंगनीलाल गाड़ी वालों से अवैध वसूली करता था। लेकिन एक दिन एसपी साहब के हत्थे चढ़ गया । क्योंकि एसपी साहब खुद बस में चल रहे थे । ठीक उसी स्टाइल में अब ASI रणवीर सिंह पकड़ा गया और एसपी ने मौके पर ही सस्पेंड कर दिया । क्योंकि पैसे की लालच में जमादार ने एसपी साहब की गाड़ी को ही रोक दिया और घूस मांगने लगा

क्या है मामला
दरअसल, शेखपुरा के एसपी कार्तिकेय शर्मा को शिकायत मिली की कसार थाने का ASI रणवीर प्रसाद वाहनों की चेकिंग क नाम पर अवैध वसूली करता है। वो बिना हेलमेट वाली बाइक को भी निशाना बनाता है बाइक सवार को रोकर 100 से 200 रुपए की वसूली करता था।

इसे भी पढ़िए-बिहारी बाबू पश्चिम बंगाल से लड़ेंगे लोकसभा उपचुनाव 

एसपी ने सबक सिखाया
जमादार रणवीर प्रसाद की शिकायत मिलने पर शेखपुरा के एसपी कार्तिकेय खुद बिना वर्दी के ही बाइक लेकर निकल पड़े। लेकिन अवैध वसूली की रणवीर की आदत ने एसपी साहब को भी नहीं बख्शा। पैसे की वसूली के लिए उसने एसपी साहब की बाइक को भी रुकवाया और पैसे की मांग की

इसे भी पढ़िए-बिहार में बाढ़ समेत 4 और नए जिले बनेगें.. जानिए कहां कहां ?

हेलमेट खोला तो होश उड़ गए
अब बारी एसपी साहब की थी । उन्होंने हेलमेट खोला तो घूसखोर रणवीर प्रसाद के होश उड़ गये। क्योंकि बाइक पर कोई आम आदमी नहीं बल्कि जिले के एसपी कार्तिकेय शर्मा सवार थे। जब तक वह एसपी साहब को कुछ बोल पाता तब तक उसे सस्पेंड किया जा चुका था। जमादार की सारी करतूतों को उन्होंने खुद अपनी आंखों से देखा और यह कदम उठाया।

ट्रक और ट्रैक्टर से भी करता था वसूली
शेखपुरा के एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि कसार थाने में प्रतिनियुक्त सहायक अवर निरीक्षक रणवीर प्रसाद को वाहनों से अवैध वसूली के मामले में सस्पेंड किया गया है। अब उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही शुरू की जाएगी। जमादार रणवीर प्रसाद के बारे में इस बात की जानकारी मिली थी कि चांदी पहाड़ से पत्थर और डस्ट लेकर निकलने वाले वाहनों से वह अवैध वसूली करता था। वह बिना हेलमेट वाली बाइक को निशाना बनाता है और बाइक सवार को रोक कर पुलिस को धौंस दिखा 100-200 वसूल लेता है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…