बिहारशरीफ में सड़क हादसे में महिला की मौत, परिजन बोले- हादसा नहीं हत्या है

0

बिहारशरीफ में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों ने सड़क जाम किया। वहीं, मृतक के परिजनों का आरोप है कि ये हादसा नहीं बल्कि हत्या है।

हादसा नहीं हत्या का आरोप
मृतक महिला के बेटे संतोष कुमार का कहना है कि 63 डिसमिल जमीन को लेकर पिछले 2 साल से सुरेंद्र महतो से विवाद चल रहा था। 7 दिन पहले वो केस जीत गए थे। इसी खुन्नस में सुरेंद्र महतो ने पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी। जिसकी शुरुआत उसकी मां से कर दिया गया है। जिस ट्रक से यह घटना हुई है। उसका आरोप है कि उस ट्रक में सुरेंद्र महतो सवार था।

कहां हुआ हादसा
हादसा दीपनगर थाना क्षेत्र के एनएच 20 बख्तियारपुर रजौली निर्माणाधीन फोरलेन पर बड़ी पहाड़ी के पास हुआ। मृतक महिला की पहचान लहेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत स्वर्गीय भत्तु महतो के पत्नी सरोज देवी उर्फ जीरा देवी के रूप में की गई है।

परिजनों का आरोप
जीरा देवी के पुत्र संतोष कुमार ने बताया कि जानबूझकर मोहल्ले का ही सुरेंद्र महतो जब उनकी मां खेतों की ओर जा रहे थी। तब सड़क पार करने के दौरान ट्रक से रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मां की मौत हो गई।

सड़क जाम किया
हादसे के बाद आक्रोशित परिजनों ने मुआवजे और कार्यवाई की मांग को लेकर शव को बख्तियारपुर रजौली निर्माणाधीन एनएच 20 बड़ी पहाड़ी के समीप रखकर जाम लगा दिया। जिससे दोनों छोर पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।

घटना की सूचना मिलते ही दीपनगर थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचे आक्रोशित परिजनों को समझाने बुझाने में जुट गई है। दीपनगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष चंद्रमौली वर्मा ने बताया कि आक्रोशित हो को समझाने बुझाने का प्रयास किया जा रहा है जो भी आरोप लग रहे हैं उस पर जांच की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

अजब बिहार में गजब की चोरी.. 500 मीटर लंबी रेल पटरी उखाड़कर कबाड़ी को बेच दिया.. जानिए पूरा मामला

बिहार में चोरी की घटना तो आम बात है। कभी पुल की चोरी तो कभी चारा की चोरी. अब पटरी चोरी की …