बेकाबू कार का कहर, 6 लोगों को रौंदा, 2 की मौत, 7 जख्मी

0

बिहार में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है । तेज रफ्तार कार ने छह लोगों को रौंद दिया है । जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । हादसे के बाद भागने की फिराक में कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। जिसमें कार सवार तीन लोग जख्मी हो गए।

कहां हुआ हादसा
हादसा पटना के दानापुर में हुआ है । जहां एक बेकाबू कार रानी तालाब थाना इलाके के पकरंदा चौक के पास 6 लोगों को रौंद डाला। जिसमें 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद भागने के दौरान कार गड्ढे में पलट गई, जिससे कार सवार 3 युवक जख्मी हो गए। तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

इसे भी पढ़िए-नरेंद्र मोदी कैबिनेट में बिहार से बनेंगे 5 से 6 मंत्री, चौंकाने वाले नाम शामिल

मजदूरों पर कार का कहर
बताया जा रहा है कि बेकाबू कार ने जिन लोगों को कुचला वे सभी मजदूर हैं और मजदूरी करने जा रहे थे। इसी दौरान पटना की तरफ से आ रही कार ने उन सभी को कुचल दिया। मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

घायलों में कौन-कौन
पुलिस ने घायलों की पहचान कर ली है। जिसमें हसनपुरा के 34 साल के सनोज कुमार, भोजपुर के 32 साल के सुनील कुमार, तिलकपुरा के 22 साल के विमलेश कुमार , हसनपुरा के ही दिलबर कुमार, विश्वनाथ कुमार और बजरंगी शामिल हैं।
घटना के बाद पूरे गांव में अफरातफरी का माहौल बना हुआ है।

कार सवार की पहचान हुई
कार सवार तीनों युवकों की पहचान कर ली गई है । तीनों की हालत गंभीर है और तीनों पटना के रहने वाले हैं । तीनों को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है । घायल कार सवारों में पटना के राजवंशी नगर के 20 साल के ऋषभ कुमार, गर्दनीबाग के 19 साल के संस्कार कश्यप और पटना के पटेल नगर के रहने वाले 19 साल के सूरज कुमार शामिल हैं ।

हादसे के बाद अफरातफरी
हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया । स्थानीय लोगों ने घायलों को पास ही के अस्पताल में भर्ती करवाया जिसके बाद PMCH रेफर कर दिया गया। 7 घायलों का इलाज चल रहा है। जिसमें तीन कार सवार भी शामिल हैं

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का स्कूल संचालक निकला दरिंदा.. स्कूल में युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

नालंदा जिला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां स्कूल संचालक ने एक युवक को जिंदा जलाकर…