नालंदा में ऑटो और टैक्टर की भीषण टक्कर.. दो महिलाओं की मौके पर मौत

0

नालंदा जिला में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां ट्रैक्टर और ऑटो के बीच में भीषण टक्कर हो गई. जिसमें मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई. हादसे के बाद ऑटो चालक गाड़ी लेकर भाग गया.

कहां हुआ हादसा
हादसा नालंदा जिले के चण्डी थाना क्षेत्र के माधोपुर चौक के पास हुआ. जब रविवार देर शाम अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दी. हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गयी. दोनों महिलाएं रिश्ते में गोतनी थी. एक व्यक्ति जख्मी हो गया.

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कई नामी दुकानदार मिलावटखोर निकले.. कोर्ट ने लगाया जुर्माना.. जानिए कौन-कौन

मृतकों की पहचान हुई
मृतक दोनों महिलाओॆं की पहचान हो गई है. मृतक दोनों महिलाएं पटना जिला के फतुहां थाना क्षेत्र के मछरियावां गांव की रहने वाली थी. जिसमें एक सतेन्द्र मिस्त्री की 35 साल की पत्नी उषा देवी और दूसरी विनेश मिस्त्री की 45 साल की पत्नी चिन्ता देवी हैं. हादसे में सतेन्द्र मिस्त्री भी जख्मी हो गया है.

इसे भी पढ़िए-जब फूट-फूट कर रोने लगीं तेजस्वी यादव की बहन चंदा.. जानिए क्यों

सिलाव से लौट रहे थे तीनों
हादसे में जख्मी सतेन्द्र के मुताबिक तीनों अपने रिश्तेदार से मिलने सिलाव थाना क्षेत्र के तुलसी बिगहा गांव गए थे. जहां लौटते वक्त बिहारशरीफ से टेम्पो पर सवार होकर तीनों अपने घर लौट रहे थे. जैसे ही ऑटो माधोपुर चौक के पास पहुंचा. उसी दौरान अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टेम्पो में धक्का मार दिया. धक्का लगते ही महिलाएं सड़क पर गिर गयी. फिर ट्रैक्टर दोनों को कुचलते हुए भाग निकला.

इसे भी पढ़िए-चिराग पासवान को बड़ा झटका, 27 नेताओं ने छोड़ी पार्टी.. होने वाला है बड़ा खुलासा

ट्रैक्टर और ऑटो चालक दोनों फरार
हादसे के बाद जहां ट्रैक्टर चालक गाड़ी ले कर भाग निकला. तो वहीं, ऑटो चालक घायलों की मदद के बजाय गाड़ी लेकर भाग निकला. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया. जहां दोनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया गया

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़.. गोलीबारी में दारोगा की मौत

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है. शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. जिसमें गोली लगने…