ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, 1 की मौत, दूसरे की हालत गम्भीर

0

नालंदा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया है। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। दूसरे की हालत गंभीर है।

कहाँ हुआ हादसा?
हादसा खाज़ा के लिए मशहूर सिलाव बाजार के समीप हुआ है। सड़क हादसे में घायल किशोर की ईलाज के दौरान पटना में मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक गंभीर स्तिथि में निजी क्लिनिक में भर्ती है।

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान सिलाव थाना क्षेत्र के पाखी गांव निवासी विरेंद्र राम का 14 वर्षीय पुत्र विजय कुमार है। वहीं घायल युवक अर्जुन राम का 18 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार है दोनों रिश्ते में चचेरे भाई हैं।

सब्जी लाने बाजार गये थे
परिजनों ने बताया कि दोनों भाई मोटरसाइकिल पर सवार होकर रविवार के दिन घर से सिलाओ बाजार सब्जी खरीदने के लिए जा रहे थे उसी दौरान ट्रक ने टक्कर मार दी टक्कर में दोनों भाई बुरी तरह से जख्मी हो गए।सिलाव थाना पुलिस मौके पर दल बल के साथ पहुंचकर दोनों जख्मी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया गया।

पटना में मौत
पटना में इलाज के दौरान विजय कुमार की आज मौत हो गई तो वहीं उसका चचेरा भाई अभी भी जिंदगी और मौत से बिहार शरीफ के निजी क्लीनिक में जूझ रहा है।

ट्रक ड्राइवर फरार
वहीं हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर वाहन समेत फरार हो गया। सिलाव थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि रविवार के दिन अज्ञात ट्रक से दुर्घटना हुई थी जिसमें आज एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है वहीं अज्ञात ट्रक पर मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है। घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश सरकार के मंत्री के बेटे और भतीजे को लोगों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, जानिए वजह

बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री के बेटे को लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा। मंत्री के बेटे और भत…