जोश में SSC पास युवक ने गंवाई जान, ट्रेन से कटकर मौत.. दोस्त निकला दगाबाज़

0

बिहारशरीफ के एक युवक को जोश दिखाना महंगा पड़ा और ट्रेन से टक्कर मौत हो गई । खास बात ये है कि जिस युवक की मौत हुई वो SSC की परीक्षा पास कर चुका था और माता-पिता का इकलौता चिराग था। वहीं, उसका दोस्त दगाबाज निकला। पुरानी कहावत है जोश में होश न गवाएं । लेकिन आज के युवा एक सेल्फी के चक्कर में कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं और ऐसे में उन्हें अपनी जान तक गंवानी पड़ती है । ऐसा ही एक वाक्या नालंदा जिला के कुंडलपुर में हुआ है ।

कहां हुआ हादसा
हादसा नालंदा जिला के दीपनगर थाना क्षेत्र कुंडलपुर में हुआ । बताया जा रहा है कि राजगीर-बख्तियारपुर रेल खंड पर स्थित कुंडलपुर रेलवे हॉल्ट के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से 22 साल के चंदन कुमार की मौत हो गई।

सेल्फी के चक्कर में मौत
22 साल का चंदन बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर स्थित शिवाजी कॉलोनी का रहने वाला था । उसके पिता का नाम उमेश कुमार वर्मा है । बताया जा रहा है कि ट्रेन के आगे फोटो खिचवाने के चक्कर में उसकी मौत हो गई।

कैसे हुई मौत
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अपने दोस्तों के साथ दीपनगर कुंडलपुर रेलवे हॉल्ट गया था। जहां रेलवे ट्रैक के किनारे बैठकर सिगरेट पी रहा था। तभी बख्तियारपुर की तरफ से आ रही मालगाड़ी से कटकर उसकी मौत हो गई ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कई थानाप्रभारी बदले गए.. जानिए किन्हें बनाया गया कहां का थानाध्यक्ष ?

दोस्त निकला दगाबाज़
चंदन जिस दोस्त के साथ बैठकर सिगरेट पी रहा था। वो दगाबाज निकला। हादसे के बाद वो मौके से फरार हो गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़िए-पीठा खाना पड़ा महंगा, दर्जन भर लोग पहुंच गए अस्पताल, जानिए पूरा मामला

परिजनों को हत्या की आशंका
परिजनों के मुताबिक चंदन घर से खाना खाकर दोपहर में निकला था। उसके पिता किसान है । चंदन कुमार एसएससी का परीक्षा भी पास कर चुका था। दो बहनों का इकलौता भाई अब इस दुनिया में नहीं रहा। मौत की खबर मिलते ही बहनों की आंसू रुक नहीं रहे थे। परिजन हत्या का आरोप भी लगा रहे हैं। हालांकि दीपनगर थानाध्यक्ष मो. मुस्ताक ने बताया कि परिजनों के द्वारा अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है जो भी आवेदन प्राप्त होगा उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…