पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

0

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी में आए थे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। वहीं, दूसरे मामले में बाइक सवार लुटरों ने वारदात को अंजाम दिया है ।

पुलिस वर्दी में आए थे लुटेरे
पहला मामला छपरा का है। जहां पुलिस की वर्दी में आए लुटेरों ने स्वर्ण व्यवसायी से 20 लाख रुपए लूट लिए। बताया जाता है कि रविवार देर रात स्वर्ण व्यवसायी निपन दादा पैसा वसूल कर घर लौट रहे थे। तभी गड़खा के पास पुलिस वर्दी पहनकर चार पहिया वाहन से आए अपराधियों ने ओवरटेक कर रोका और गन दिखाकर रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

पीड़ित व्यापारी का क्या है कहना
पीड़ित व्यवसायी निपन का कहना है कि वो छपरा के देहात क्षेत्र से पैसा वसूली करने के बाद अपनी कार से छपरा शहर को लौट रहे थे। इसी दौरान गड़खा के पास पुलिस लिखा वाहन से पुलिस के वर्दी में अपराधियों ने उनका 2 किलोमीटर तक पीछा कर गाड़ी को रोका। गाड़ी रोकते ही उसमें से दो वर्दीधारी बदमाश मेरी गाड़ी में बैठ गए। इसके बाद दोनों ने खुद को स्पेशल ब्रांच का अधिकारी बताया और गाली-गलौज की। रुपए से भरा बैग मांग रहे थे। जब हमने विरोध किया तो हथियार तान दिया और रुपए से भरा बैग लेकर भाग गए। साथ ही गाड़ी की चाभी और मोबाइल भी छीन ली।

कोलकाता का रहने वाला है व्यवसायी
घटना के करीब एक घंटे बाद जैसे-तैसे स्वर्ण व्यवसायी ने स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी दी। पीड़ित व्यवसायी का कहना है कि वो मूल रूप से कोलकाता का रहने वाला है और पिछले कई वर्षों से छपरा में रहकर कारोबार कर रहा है

पंजाब के कारोबारी से लूट
वहीं, दूसरा मामला गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के वृन्दावन गांव के पास हुआ है । जहां पंजाब के एक स्वर्ण व्यवसायी से बाइक सवार बदमाशों ने लाखों रुपए के गहने और 20 हजार रुपए नगद लूट लिए।

पीड़ित व्यवसायी का क्या है कहना
पीड़ित व्यवसायी का नाम अमरदीप सिंह है और वे पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं। अमरदीप सिंह के पास करीब 700 ग्राम सोने के जेवर तथा 20 हजार रुपए नगद लूटे जाने की बात सामने आ रही है।पंजाब के आभूषण व्यवसायी अमरदीप सिंह गोपालगंज जिले के कई शहरों में आभूषण की डिलीवरी करते हैं। सोमवार को वे मीरगंज शहर स्थित एक आभूषण दुकान में माल की देकर गोपालगंज के लिए टेम्पो से लौट रहे थे। वे जैसे ही गोपालगंज -मीरगंज मुख्य मार्ग पर वृन्दावन पेट्रोल पंप के पास पहुंचे कि पीछे से ओवर टेक कर बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियार के बल पर टेम्पो को रोक दिया। फिर उन्हें उतार कर गहने व नगद से भरे बैग को लूट लिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…