Home अपराध फोरलेन पर हादसे के बाद हंगामा, गुस्साए लोगों ने पुलिसवालों को खदेड़ा

फोरलेन पर हादसे के बाद हंगामा, गुस्साए लोगों ने पुलिसवालों को खदेड़ा

0

नालंदा जिला में फोरलेन पर सड़क हादसे के बाद ग्रामीणों ने हंगामा किया. हादसे के बाद नाराज लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया। फिर मुआवजे की मांग को लेकर बिहटा-सरमेरा फोरलेन को जाम कर दिया। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रहा।

क्या है पूरा मामला
बिहटा-सरमेरा फोरलेन पर कथराही गांव के समीप हादसा हुआ. जिसमें बिंद से रहुई की ओर जा रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे समोसा और चाट बेचने वाले ठेले में टक्कर मार दी। जिसमें कथराही गांव के रामबाबू पासवान की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनकी पत्नी सरोजनी देवी और 7 साल की बेटी तनीषा कुमारी जख्मी हो गईं।

भागते वक्त स्कॉर्पियो ने कई और को रौंदा
हादसे के बाद भागने के दौरान स्कॉर्पियो चालक ने रहुई की ओर से आ रही मोटरसाइकिल को भी चपेट में ले लिया। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार बेना थाना अंतर्गत सिहुली गांव के रहने वाले रमेश कुमार और मुकेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही गंगा नदी प्रोजेक्ट में काम कर रहे एक मजदूर महेश्वर राय को भी टक्कर मार दी।

स्कॉर्पियो छोड़कर फरार हुआ ड्राईवर
कुछ दूर भागने के बाद ड्राईवर ने रहुई थाना के भावनचक के पास स्कॉर्पियो को छोड़कर फरार हो गया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया गया। वहीं, सभी घायलों को ग्रामीणों ने बिद पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने सभी को बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर दिया। जिसमें बाइक सवार रमेश कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मुआवजे के बाद शांत हुए लोग
हादसे के बाद हंगामा कर रहे लोग मृतक के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे. जिसके बाद अंचलाधिकारी राजीव रंजन पाठक मौके पर आए और चार लाख का चेक मृतक दुकानदार के परिजनों को सौंपा। जिसके बाद लोगों ने जाम हटाया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा जिला में बनेगा एक और फोरलेन और बाईपास.. जानिए कहां से कहां तक

नीतीश कुमार के शासन में बिहार में लगातार सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. इसी कड़ी में नालं…