Home अपराध बिहारशरीफ में चोरों ने फिर एक घर में डाला डाका.. CCTV में कैद हुई तस्वीरें

बिहारशरीफ में चोरों ने फिर एक घर में डाला डाका.. CCTV में कैद हुई तस्वीरें

0

बिहारशरीफ में पुलिस की लाख चौकसी के बावजूद चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. चोरों ने फिर एक घर को निशाना बनाया. चोरों ने लाखों की गहने जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए.

क्या है पूरा मामला
चोरी की वारदात लहेरी थाना क्षेत्र के गुफापर मोहल्ले के एक मकान से हुई. जहां चोरों ने नकद, जेवरात समेत आठ लाख की सम्पत्ति की चोरी कर ली। बताया जा रहा है घर की मालकिन बबली कुमारी घर में नहीं थी। घर में बस उनकी मां गायत्री देवी और पुत्री अनन्या मौजूद थीं। वे लोग कमरे में सोई हुईं थी। बताया जा रहा है कि जिस कमरे में जेवरात और नकद रखे थे, उस कमरे में ताला नहीं लगा था। चोरों ने इसी का फायदा उठाकर 15 भर सोने के जेवरात और 65 हजार नकद चुरा लिए।

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर
वारदात की खबर मिलने के बाद आसपड़ोस के लोगों ने जब सीसीटीवी खंगाला तो एक चोर की तस्वीर मिली. जिसमें वो सिर पर मोटरी लेकर जाते हुए दिखाई दे रहा है. बबली की लिखित शिकायत के बाद लहेरी थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान में जुट गई है।

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी की वारदात में संलिप्त लोगों की पहचान कर उसे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।वहीं, पीड़ित परिजनों ने आशंका जताई है कि इस वारदात के पीछे किसी पड़ोसी की मिलीभगत होगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…