Home अपराध बिहारशरीफ में 4 लोगों की हत्या मामले में 6 के खिलाफ FIR.. FSL की टीम ने..

बिहारशरीफ में 4 लोगों की हत्या मामले में 6 के खिलाफ FIR.. FSL की टीम ने..

0

बिहारशरीफ के दीपनगर में चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.. हालांकि पुलिस को अबतक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है.. इस बीच पटना से आई फॉरेंसिक की टीम ने मामले की जांच की.

FSL की टीम ने की जांच
हत्याकांड की जांच के लिए पटना से फॉरेंसिक की टीम बिहारशरीफ पहुंची.. फॉरेंसिक की टीम ने करीब दो घंटे तक मृतक के घर की बारीकी से जांच की.. साथ ही कई तरह के नमूने इक्ट्ठे किए.. ताकि हत्यारों तक पहुंचा जा सके. जिस कमरे में चारों के शव मिले थे उसे सील कर दिया गया है।

इसे भी पढ़िए-बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट.. जानिए किसे मिला कहां से टिकट

6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
दीपनगर पुलिस ने इस मामले में मृतक शिक्षिका के पिता के बयान पर मुकदमा दर्ज किया है.. मृतका के पिता भुवन प्रसाद ने इस मामले में अपने ही समधी सहित परिवार के छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। इसके अलावा छह अन्य अज्ञात के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में एक ही कमरे में मिली 4 लाशें.. महिला टीचर के साथ 

नालंदा पुलिस को अब फॉरेंसिक टीम और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. बिहारशरीफ के सदर डीएसपी शिवली नोमानी के मुताबिक इस हत्याकांड के पुलिस की विशेष टीम लगाई गई है। पुलिस प्रथम दृष्ट्या पुरानी दुश्मनी को वजह बता रही है. पुलिस ने उस कमरे को सील कर दिया है.. जिसमें चारों की लाश मिली थी.

क्या है मामला
सोमवार को दीपनगर के सर्वोदय नगर मोहल्ला एक घर में शिक्षिका दंपती और उनके पुत्र-पुत्री का खून से सना शव मिला था। घर से दुर्गंध आने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. मृतकों में 38 साल के किराना व्यवसायी रवि कुमार, उनकी शिक्षिका पत्नी 32 साल की नेहा कुमारी, 10 साल की बेटी जेनी कुमारी और 8 साल का बेटा आहन कुमार शामिल है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…