नालंदा में गरजा बुलडोजर.. जानिए कहां किस किस घर पर चला बुलडोजर

0

बुलडोजर अब उत्तर प्रदेश से निकलकर बिहार तक पहुंच गया है। नालंदा में भी बुलडोजर गरजा है। योगी मॉडल के तर्ज पर अब नालंदा में भी हत्या के आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला है ।

क्या है मामला
दरअसल, शनिवार को मानपुर के अलौदिया सराय गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया । जब नालंदा पुलिस बुलडोजर लेकर गांव में पहुंची और हत्या के आरोपी के घर पर बुलडोजर चलवा दिया । इतना ही नहीं हत्या के आरोपियों के घर की कुर्की जब्ती भी की गई।

कौन कौन है आरोपी
शनिवार को जिन घरों पर बुलडोजर चला है उसमें मर्डर के आरोपी अतुल सिंह, संजय सिंह, सुशांत सिंह और सोनी सिंह शामिल हैं। साथ ही इनके घरों की कुर्की भी की गई है।

किसकी हत्या का आरोप
दरअसल, 19 जनवरी की रात को अलौदिया सराय गांव में गोलीबारी की घटना हुई थी। जिमसें विकास कुमार उर्फ मुस्कान की मौत हो गई थी। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए थे। हत्या का आरोप गांव के ही 4 लोगों पर लगा था । जिसमें अतुल सिंह, संजय सिंह, सुशांत सिंह और सोनी सिंह का नाम सामने आया था।

आरोपियों पर एक्शन
वारदात के बाद से ही चारों आरोपी फरार हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है । लेकिन जब पुलिस को सफलता नहीं मिली तो कोर्ट के आदेश पर इनके घरों की कुर्की की गई ।

वर्चस्व की जंग में मर्डर
बताया जा रहा है कि विकास उर्फ मुस्कान का मर्डर वर्चस्व की जंग को लेकर हुई है । रंगदारी की मांग को लेकर फायरिंग हुई थी । जिसमें विकास की मौत हो गई थी ।

एक्शन से हड़कंप
आरोपियों के घर पर बुलडोजर एक्शन से गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने एक-एक कर चारों मकान के दरवाजे और खिड़कियों को तोड़ दिया और अंदर रखे सामान को जब्त कर अपने साथ थाने ले कर चली गई।

कौन कौन रहे शामिल
जब्ती कुर्की के दौरान बिहारशरीफ सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी के अलावा सदर सीओ धर्मेंद्र पंडित, मानपुर थाना अध्यक्ष और मानपुर थाना की पुलिस शामिल थी । इतना तो तय है कि पुलिस के इस तरह के एक्शन से बदमाशों और अपराधियों के मन में डर जरूर पैदा होगा ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…