Home अपराध नवादा के सीमेंट व्यापारी की नालंदा में हत्या.. फोन कॉल से होगा मर्डर का खुलासा

नवादा के सीमेंट व्यापारी की नालंदा में हत्या.. फोन कॉल से होगा मर्डर का खुलासा

0

नवादा जिला के रहने वाले एक सीमेंट व्यापारी की नालंदा जिला में हत्या कर दी गई है. सीमेंट व्यापारी की लाश राजगीर में पहाड़ तल्ली इलाके से बरामद हुई है. पुलिस आरोपियों की धर पकड़ में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
राजगीर में बदमाशों ने सीमेंट व्यवसायी के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। व्यवसायी की लाश ठाकुर स्थान के पहाड़तल्ली से बरामद हुआ है. पुलिस मुकदमा दर्ज मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़िए-प्रेमी की शादी से बौखलाई प्रेमिका ने कर दिया फेविकॉल कांड..जानिए पूरा मामला

हिसुआ का रहने वाला था मृतक
मृतक की पहचान 40 साल के पप्पू कुमार के रूप में हुई है. जो नवादा जिला के हिसुआ थाना क्षेत्र के पांचूपर गांव का रहने वाला है. उसके पिता का नाम शंकर महतो है. बताया जा रहा है कि पप्पू कुमार राजगीर ब्लॉक रोड में परिवार के साथ रहते थे।

बकाया मांगने पर हत्या का आरोप
मृतक के परिवार वालों के मुताबिक एक साल पहले हिसुआ के बोलन बिगहा के रहने वाले टुनटुन कुमार को पप्पू कुमार ने एक लाख रुपया कर्ज दिया था। बकाया मांगने पर वो लगातार टालमटोल कर रहा था। उनका आरोप है कि टुनटुन राजवंशी मंगलवार को घर आया था. जिसके बाद वो सीमेंट व्यापारी पप्पू कुमार को अपने साथ राजगीर के नई पोखर गांव ले गया।

पत्नी का फोन रिसीव नहीं किया
मृतक के भाई का आरोप है कि घर से निकलने के बाद पप्पू की पत्नी ने उसे फोन कर पूछा कि घर कब आओगे. जिसके जवाब में पप्पू ने कहा कि कुछ देर में बकाया लेकर लौट आएगा.. काफी देर होने पर फिर से जब फोन किया गया तो. किसनी ने उनका फोन नहीं उठाया. जिसके बाद परिवार के लोग उनकी तलाश में जुट गए।

टुनटुन और उसके पिता पर केस
राजगीर में पहाड़ के समीप शव मिलने के बाद पप्पू कुमार के परिवारवालों ने टुनटुन कुमार और उसके पिता गोवर्धन राजवंशी को आरोपी बनाया है . भूलन बीघा के रहने वाले टुनटुन राजवंशी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। बताया जाता है कि इस मामले में आरोपी टुनटुन राजवंशी के परिवार का पुराना अपराधिक इतिहास भी रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

छेड़खानी के विरोध में बिहारशरीफ में बवाल.. जानिए पूरा मामला

बिहारशरीफ में छेड़खाने के विरोध में नाराज लोगों ने हंगामा किया और सड़क जाम किया. जिससे काफ…