Home अपराध नालंदा में बक्से में मिली युवक की लाश.. इलाके में मची सनसनी

नालंदा में बक्से में मिली युवक की लाश.. इलाके में मची सनसनी

0

नालंदा जिला में एक बंद बक्से से अधेड़ का शव बरामद हुआ है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है . अभी तक शव की पहचान नहीं हुई है.

क्या है पूरा मामला
मामला दीपनगर थाना क्षेत्र के लालबाग और जमालीचक गांव के पास की है। जहां बुधवार को मॉर्निंग वॉक के लिए निकले लोगों की नजर इस बक्से पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बक्सा खोला तो सभी सन्न रह गए। बक्से में एक अधेड़ का शव था। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

इसे भी पढ़िए-बिहार में स्वास्थ्य विभाग में बंपर वैकेंसी.. जानिए कैसे और कब तक करें आवेदन

शव की पहचान नहीं
पुलिस के अनुसार अधेड़ की हत्या किसी और जगह हुई है और शव को बक्से में बंद करके यहां रखा गया है। किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या हुई है, जिसके बाद साक्ष्य छुपाने के लिए उसे यहां रख दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है। ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़िए-बिहार में तीन बड़ी कंपनियां 886 करोड़ का निवेश करेगी.. जानिए कहां लगेंगे कौन सा उद्योग

शव पर गहरे जख्म के निशान
वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि शव पर गहरे जख्म के निशान हैं। स्पष्ट है कि किसी ने धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि बक्से को खोलते ही उसमें से शराब की बदबू आ रही थी। ग्रामीणों ने की मांग है कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच करे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा जिला में बनेगा एक और फोरलेन और बाईपास.. जानिए कहां से कहां तक

नीतीश कुमार के शासन में बिहार में लगातार सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. इसी कड़ी में नालं…