नालंदा में एक साथ मिली दो सगी बहनों की लाश.. रानी और लवली का शव मिलने से हड़कंप

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर नालंदा से आ रही है । जहां दो सगी बहनों की लाश एक साथ मिली है । दोनों बहनों की लाश मिलने की खबर जंगल की आग की तरह आसपास के लोगों में फैल गई । एक साथ दो-दो बेटियों की लाश मिलने से गांव में मातम पसरा हुआ है ।

कहां का है मामला
मामला नालंदा जिला के नगरनौसा थाना इलाके की है । जहां के मोइमपुर में दो बहनों की एक साथ लाश मिली है। दोनों मृतक बहनों की पहचान 14 साल की रानी कुमारी और 12 साल की लवली कुमारी के तौर पर हुई है। दोनों का शव गांव के पास स्थित पंचखुरवा खंधा में मिला है ।

इसे भी पढ़िए-खाकी हुई दागदार, कॉलगर्ल को नहीं मिला पैसा तो SP साहब का मोबाइल ही ले लिया.. जानिए पूरा मामला

गांव में मातम पसरा
रानी और लवली की लाश मिलने के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है । दोनों लड़की के पिता का नाम रामसुचित यादव है। बताया जा रहा है कि दोनों की मौत की खबर वहां से गुजरने वाले राहगीरों से मिली है । जब दोनों की लाश पंचखुरवा खंधा में स्थित पईन में दोनों का उपलाया हुआ शव देखा।मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कई थानेदारों पर गिरी हाईकोर्ट की गाज.. SP ने किया सस्पेंड

दोनों की मौत.. हत्या या हादसा ?
दोनों लड़कियों की मौत को हादसा बताया जा रहा है । कहा जा रहा है कि कर्मा पूजा के लिए दोनों बहनें झाड़ और मिट्टी लाने गई थी। इसी दौरान पैर फिसलने से हादसा हुआ होगा। कहा जा रहा है कि पईन के किनारे झाड़ था। झाड़ निकालते वक्त दोनों गहरे पानी में गिर गई और दोनों की मौत हो गई । इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस भी प्रथम दृष्टया पईन में डूबने से मौत को ही कारण बता रही है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…