अपराधियों का तांडव.. दारोगा को चलती गाड़ी से फेंका.. SDPO को गाड़ी से रौंदने की कोशिश.. जानिए पूरा मामला

0

बिहार में एक बार फिर अपराधियों का तांडव शुरू हो गया है । अपराधियों को दुस्साहस किस कदर बढ़ गया है इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि दारोगा की चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया । साथ ही मौके पर मौजूद SDPO को गाड़ी से रौंदने की कोशिश की गई है। गनीमत रही कि दोनों की जान बच गई है ।

बालू माफियाओं का तांडव
दरअसल, पुलिस को सूचना मिली की बालू माफिया अवैध खनन कर रहे हैं । जिसके बाद पुलिस की टीम छापेमारी करने मौके पर पहुंची। जिसके बाद बालू माफियाओं ने दारोगा प्रमोद कुमार को चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया। जिससे दारोगा को गंभीर चोट आयी है।

SDPO की हत्या का प्रयास
इतना ही नहीं बालू माफियाओं ने मौके पर मौजूद SDPO को भी गाड़ी से रौंदकर मारने का प्रयास किया। हालांकि इस दौरान SDPO राघव दयाल की जान बाल-बाल बच गई।

कहां का है मामला
दरअसल, हाजीपुर पुलिस को सूचना मिली थी बालू का अवैध खनन किया जा रहा है । जिसके बाद वैशाली के एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व में पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची । इस दौरान अपराधियों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। इसके बाद दारोगा प्रमोद सिंह को चलते ट्रैक्टर से धकेल दिया। तो वहीं, एसडीपीओ पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की ।

दो बालू माफिया गिरफ्तार
वैशाली पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वैशाली पुलिस ने वैशाली सदर थाना क्षेत्र के गौसपुर इजरा के रहने वाले जितेंद्र राय और वैशाली थाना क्षेत्र के रहीमापुर के रहने वाले चंदन कुमार राय को गिरफ्तार किया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नॅशनल न्यूज़

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…