सेल्फी के चक्कर में एक युवक की मौत.. दूसरा गंभीर रुप से घायल.. जानिए पूरा मामला

0

कभी कभी सेल्फी लेना जानलेवा भी हो सकता है । ऐसा ही एक मामला नालंदा जिला में सामने आया है । जहां सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक की मौत हो गई।जबकि दूसरा युवक गंभीर रुप से जख्मी है ।घायल युवक को इलाज के लिए बिहारशरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

क्या है मामला
दरअसल, फतुहा-इस्लामपुर रेलखंड पर एकंगरसराय के पास मालगाड़ी डिरेल हो गई थी। हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां इक्ट्ठा हो गए। इस दौरान दो युवकों ने सेल्फी लेनी चाही । इस दौरान ही एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर है ।

सेल्फी के चक्कर में मौत
ट्रेन हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों घटनास्थल पर जुट गए। तभी एक युवक बेपटरी हुई बोगी पर सेल्फी लेने चढ़ा। उसी दौरान मोबाइल निकालते ही वो ट्रेन के हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसे पढ़िए- नालंदा में ट्रेन हादसा.. 13 बोगियां पटरी से उतरी.. जानिए पूरा मामला

मृतक की पहचान हुई
बताया जा रहा है कि मालगाड़ी के डिब्बे पर चढ़ कर कोशियावा गांव के रहने वाले राजेंद्र प्रसाद का 19 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार और गड़ेरिया बिगहा गांव के रहने वाले मनोज प्रसाद का 16 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार मोबाइल से फोटो खींच रहे थे और वीडियो बना रहे थे. तभी रेलवे लाइन के ऊपर से गुजर रही बिजली के तार से स्पर्श हो गया इसी कारण से दोनों युवक करेंट की चपेट में आ गए जिसमें सूरज कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई और छोटू कुमार हालत चिंताजनक बनी हुई है ।

कैसे हुआ हादसा
दरअसल, झारखंड से कोयला लेकर मालगाड़ी दनियावां जा रही थी । तभी 9 बोगियां बेपटरी होकर पलट गई। बोगियों के बेपटरी होने पर तेज आवाज हुई। इससे आसपास के ग्रामीण डर गए। ड्राइवर को घटना का पता नहीं चला। कुछ दूर जाने के बाद भनक लगी, तब इंजन में ब्रेक लगाया गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…