लाइन होटल में घुसा ट्रक.. 8 लोगों की दर्दनाक मौत.. कई की हालत गंभीर

0

एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जब तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक लाइन होटल में घुस गया. जिसमें 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हैं। जिसमें कई की हालत गंभीर है । बताया जा रहा है कि होटल में घुसने से पहले ट्रक ने कई गाड़ियों को भी टक्कर मारी थी.

खाना खा रहे थे लोग
बताया जा रहा है कि जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त लाइन होटल में काफी भीड़ थी। काफी संख्या में लोग यहां खाना खा रहे थे. वहीं होटल के कई कर्मचारी भी अंदर मौजूद थे. हादसे के बाद होटल के आसपास चीख पुकार मच गई। तुरंत स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया।

इसे पढ़िए-सेल्फी के चक्कर में एक युवक की मौत.. दूसरा गंभीर रुप से घायल.. जानिए पूरा मामला

कहां हुआ हादसा
हादसा हाजीपुर के पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा चौक की है. हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गयी. घटना के बाद लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ जमकर पिटाई की। जिससे ट्रक ड्राइवर भी अधमरा हो गया। उसे भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है ।

विधायक का दावा
पातेपुर के विधायक लखींद्र कुमार रोशन ने दावा किया है कि मरने वालों की संख्या 8 हो चुकी है. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है । मृतकों के आश्रितों को 5 – 5 लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की गई है.

लोगों ने हंगामा किया
हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा किया। इस दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच झड़प भी देखने को मिला । हालांकि बाद में स्थानीय जनप्रतिनीधि की पहल पर मामले को शांत कराया गया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बेकाबू बोलेरो ने 7 लड़कियों को रौंदा.. कोचिंग जा रही थी छात्राएं.. जानिए पूरा मामला

बिहार में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला.. तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने 8 लोगों को र…