Home अपराध नालंदा में होटल मालिक और ठेकेदार की फिल्मी स्टाइल में हत्या.. जानिए पूरा मामला

नालंदा में होटल मालिक और ठेकेदार की फिल्मी स्टाइल में हत्या.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवार चार बदमाशों ने गोली मारकर होटल मालिक और ठेकेदार दिनेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है.

क्या है पूरा मामला
मामला गिरियक के पावापुरी ओपी पोखरपुर गांव के पास की है. जहां होटल मालिक दिनेश सिंह अपने होटल पर बैठे थे। उसी दौरान दो बाइक पर सवार हेलमेट लगाए चार बदमाश आए और ठेकेदार को प्रणाम किया। इसके बाद बदमाशों ठेकेदार को निशाना कर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे।

बदमाशों ने तीन गोली मारी
बदमाशों ने दिनेश सिंह को तीन गोली मारी. जिसमें एक गोली पेट और दो पैर में में लगी। जिससे वो मौके पर गिर गए। जख्मी हालत में उन्हें इलाज के लिए पटना ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

फिल्मी स्टाइल में हत्या
बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त दिनेश सिंह अपने होटल में बड़े बेटे बिट्‌टू और मरकट्‌टा गांव के रहने वाले रिटायर्ड शिक्षक तपेश्वर सिंह समेत कई अन्य लोगों के साथ बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान दो बाइक पर सवार चार बदमाश वहां आ गए। सभी हेलमेट लगाए थे। दो बदमाश बाइक से नीचे उतरा, जबकि दो बाइक पर ही सवार रहा। एक ने पूछा कि दिनेश बाबू कौन हैं। वे खड़े हुए तो एक बदमाश ने प्रणाम किया इसके बाद उन पर गोलियों की बौछार कर दी।

पूर्व एमएलसी के भतीजे हैं दिनेश सिंह
मृतक ठेकेदार दिनेश सिंह उम्र करीब 55 साल की थी. वे पूर्व एमएलसी औ पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष कपिलदेव सिंह के भतीजे हैं। दिनेश सिंह ठेकेदारी के साथ पोखरपुर गांव के पास रैन बसेरा नामक होटल चलाते थे। होटल में सौंदर्यीकरण का काम चल रहा था।

मजदूरों ने पकड़ने का किया प्रयास
वारदात के बाद वहां मौजूद मजदूरों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन हत्यारे फायरिंग करते हुए बाइक पर सवार हो बिहाशरीफ की ओर फरार हो गए। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि बदमाश बिहारशरीफ की ओर से आए थे, और वारदात को अंजाम देने के बाद फिर बिहारशरीफ की ओर ही फरार हो गए।

हत्या के पीछे ठेकेदारी ?
दिनेश सिंह की हत्या किसने की? दिनेश सिंह का मर्डर क्यों हुआ ? अभी इनकी वजहों का पता नहीं चला है. लेकिन लोगों को आशंका है कि ठेकेदारी की वजह से ही दिनेश सिंह की हत्या हुई है . पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

उच्चस्तरीय जांच के आदेश
ठेकेदार दिनेश सिंह की हुई हत्या मामले में बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने मामले को संज्ञान में लेते हुए उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

JDU नेता की हत्या के मामले में पूर्व RJD विधायक को आजीवन कारावास.. जानिए पूरा मामला

जेडीयू नेता सुमीरक यादव हत्याकांड में आरजेडी की पूर्व विधायक को सजा सुना दिया गया है. कोर्…