Home अपराध हरनौत रेलवे कारखाना में कर्मचारी की मौत, पत्नी पर लगा आरोप

हरनौत रेलवे कारखाना में कर्मचारी की मौत, पत्नी पर लगा आरोप

0

नालंदा जिला के हरनौत में रेलवे कॉलोनी क्वार्टर में एक कर्मचारी की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। मृतक की पत्नी का कहना है कि कर्मचारी ने फांसी लगा खुदकुशी की है। वहीं, कर्मचारी के पिता ने बहू पर ही बेटे की हत्या करने का आरोप है.

कौन हैं मृतक पप्पू कुमार
मृतक का नाम पप्पू कुमार है. वो गया जिला के विष्णुपद थाना क्षेत्र के खटकाचक-नैली गांव का रहने वाला था. पप्पू कुमार सवारी डिब्बा मरम्मती कारखाना में तकनीशियन-1 के पद पर कार्यरत थे। वो अपने परिवार के साथ रेलवे कॉलोनी के क्वार्टर संख्या बी-16 में रहते थे।

किसने क्या कहा
पप्पू कुमार के पड़ोसियों का कहना है कि देर रात पप्पू के फ्लैट से उनकी पत्नी की शोर सुनाई दी। महिला फांसी लगाकर पति के खुदकुशी की बात कह रही थी। कॉलोनी के लोग जब पहुंचे तो कर्मी की लाश बेड पर पड़ी थी। महिला ने खुद फंदे से पति को उतारने की बात कही। आस प़ड़ोस के लोगों ने उसे अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता का आरोप है कि बॉडी पर फांसी के साक्ष्य नहीं हैं। उन्होंने बहू पर हत्या का आरोप लगाया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस ने पिता के बयान के आधार पर यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के असली कारणों का पता चलेगा.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार को मिला सबसे लंबा एलिवेटेड रोड.. कहां से कहां जाने वालों को होगा फायदा

बिहार वासियों को सबसे लंबा एलिटवेटेड रोड का तोहफा मिला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसका…