Home अपराध नालंदा पुलिस ने 8 सड़क लुटेरे को पकड़ा, जानिए कौन कौन हुआ गिरफ्तार

नालंदा पुलिस ने 8 सड़क लुटेरे को पकड़ा, जानिए कौन कौन हुआ गिरफ्तार

0

नालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है . नालंदा पुलिस ने सड़क लूट की योजना बनाते 8 बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. जिन 8 लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है उसमें  4 पटना जिला के रहने वाले हैं

कहां से हुई गिरफ्तारी
सुबह 4 बजे नालंदा पुलिस को सूचना मिली की कुछ बदमाश सोहसराय के लोहगानी गांव के सामुदायिक भवन के इक्ट्ठा हुए हैं. सूचना देने वालों ने पुलिस को बताया कि ये लोग किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले हैं. जिसके बाद पुलिस की टीम एक्टिव हो गई.

छापेमारी टीम में कौन कौन
जैसे ही पुलिस को बदमाशो की सूचना मिली. वैसे ही पुलिस ने अपने दूसरे स्रोत से इस सूचना का सत्यापन कराया. जब सूचना पक्की निकली तो पुलिस की टीम ने छापेमारी की और 8 बदमाशों को धर दबोचा. छापेमारी टीम में सोहसराय थाना के दारोगा सुधीर कुमार, जमादार रामाधार यादव, डीआईयू दारोगा चंदन कुमार और राजेश कुमार शामिल थे।

सड़क लूट की थी योजना
बदमाशों ने पूछताछ में खुलासा किया कि वे सभी सड़क लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए इक्ट्ठा हुए थे। लेकिन जिस गाड़ी में जाकर वारदात को अंजाम देना था वो गाड़ी समय से नहीं पहुंची. जिसकी वजह से वे सभी सामुदायिक भवन में बैठकर इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान पकड़े गए।

कौन कौन पकड़ा गया
नालंदा पुलिस ने जिन आठ बदमाशों को धर दबोचा है . उसमें सोहसराय के लोहगानी के दीपक पासवान, अंशु कुमार, पटना के अथमलगोला के अहिजन गांव के मो. लल्लू, पटना के बिक्रम के तड़ीपर के आशुतोष कुमार, दीपनगर के बियावानी के पंकज कुमार, पटना के बिहटा के अजमेरी नगर के राजेश कुमार, पटना के घंघडीह के विद्याभारती, एकंगरसराय के एकंगरडीह के चंदन कुमार उर्फ अजीत कुमार।

पूछताछ में कई और खुलासे
गिरफ्तार सभी बदमाशों का आपराधिक इतिहास रहा है। दीपक पासवान ने वर्ष 2014 में परबलपुर थाना इलाके में सोना लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसी तरह मो. लल्लू पर अथमलगोला थाना में हत्या का केस दर्ज है। आशुतोष पर भी थरथरी थाना में डकैती का केस दर्ज है। बदमाशों के पास से 2 लोडेड कट्‌टा, 1 कारतूस, 1 खोखा, 2 चाकू, रस्सी, 1 बाइक और 9 मोबाइल बरामद हुआ है

दीपक पासवान ने सभी को बुलाया था
पुलिस पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ कि गिरफ्तार दीपक पासवान ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए सभी को बुलाया था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…