नालंदा को बदनाम करने वाले 8 बदमाश गिरफ्तार.. बार बाला के चक्कर में पकड़ाए

0

नालंदा को शांति और शिक्षा की धरती कहा जाता है. लेकिन बदमाश और अपराधी प्रवृति के लोग की छवि को बिगाड़ने की कोशिश करते हैं. लोगों में दहशत पैदा करने के लिए वे बीच बाजार हंगामा और मारपीट करते हैं. लेकिन अब वे पुलिस की गिरफ्त मे हैं. पुलिस ने 8 लोगों को धर दबोचा है.

क्या है पूरा मामला
आपको याद होगा कि एक महीने पहले यानि 13 दिसंबर को राजगीर मेन मार्केट में बदमाशों ने दो दर्जन से अधिक निर्दोष लोगों को मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया था. जिसके बाद पर्यटन नगरी में दहशत का माहौल था. नाराज लोगों ने आगजनी की थी और राजगीर में बंद का आयोजन भी किया गया था. यहां तक की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब सातवीं बार मुख्यमंत्री बनने के बाद राजगीर दौरे पर आए थे तो उन्होंने भी अपराधियों पर कार्रवाई करने की बात कही थी.

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कई नामी दुकानदार मिलावटखोर निकले.. कोर्ट ने लगाया जुर्माना.. जानिए कौन-कौन

पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया
वारदात के एक महीने बीत जाने के बाद नालंदा पुलिस ने राजगीर में दहशत फैलाने के आरोप में गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. ये सभी नशे के हालत में गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस के मुताबिक प्रह्लाद सिंह ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है

इसे भी पढ़िएबचके रहना; नालंदा-नवादा-शेखपुरा समेत 15 जिलो में येलो अलर्ट जारी

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
नालंदा पुलिस ने गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी प्रह्लाद सिंह महदेवा गांव के पास स्थित ग्लोरी ग्रैंड होटल में ठहरा है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने प्रह्लाद सिंह के साथ उसके आठ दोस्तों को नशे की हालत में धर दबोचा। साथ ही साथ चार बोतल शराब, एक सुमो विक्टा एवं एक मोटरसाइकिल भी पुलिस ने जब्त किया है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा जिला में बनेगा एक और फोरलेन और बाईपास.. जानिए कहां से कहां तक

कौन कौन पकड़ा गया
जिन लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है. उसमें मुख्य आरोपी प्रह्लाद सिंह के अलावा रिचु सिंह, रौशन कुमार, सन्नी कुमार, टूटू कुमार, झुन्नु कुमार शामिल हैं. ये सभी साकिन सबलपुर गांव के रहने वाले हैं. जबकि सोनू कुमार कतरी सराय थाना के कटौना गांव का रहने वाला है. वहीं, अजीत कुमार राजगीर अशोक नगर का रहने वाला है. इन सभी को शराब रखने एवं सेवन करने के मद्य निषेध धारा के तहत कार्रवाई की गई है।

इसे भी पढ़िए-तीन नर्सिंग होम के खिलाफ मुकदमा दर्ज.. जानिए किस-किस पर और क्यों ?

फेसबुक पोस्ट से पकड़ाया
बताया जाता है कि सभी नशेड़ी बार बालाओं के साथ नशे की हालत में डांस करते हुए का वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया था. जिसके आधार पर पुलिस ने सभी को पकड़ लिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़.. गोलीबारी में दारोगा की मौत

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है. शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. जिसमें गोली लगने…