नालंदा में पूर्व विधायक का पूर्व ड्राइवर निकला लुटेरा, प्रेमिका के साथ चलाता था गिरोह

0

बिहार शरीफ में लूटकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. बिहारशरीफ में पूर्व विधायक का ड्राइवर लुटेरा निकला है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही लूट की रकम में से 60 हजार रुपए बरामद कर लिया गया है. खास बात है ये है कि वारदात को अंजाम देने में गैंग के सदस्यों के साथ उनकी प्रेमिकाएं भी शामिल होती हैं

कब हुई थी लूट
दरअसल, 19 दिसंबर को शाम करीब 3 बजे नगर बिहार थाना क्षेत्र के यादव लॉज के पास बदमाशों ने शेखपुरा जिला के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के महानंदपुर निवासी नीरज कुमार से हथियार के बल पर 1.30 लाख की लूट की थी। पीड़ित बाइक पर सवार हो बहन के साथ बिहारशरीफ आ रहे थे। उसी दौरान घटना हुई।

पूर्व विधायक का ड्राईवर गिरफ्तार
नालंदा पुलिस ने लुटेरा को वेना के मुर्गियाचक गांव के समीप से गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया बदमाश बिहारशरीफ के गढ़पर के रहने वाले गनौरी यादव का पुत्र सतीश यादव है. जो पहले पूर्व विधायक पप्पू खां के यहां गाड़ी चलाता था. बदमाश ने झांसा दे जनप्रतिनिधि के परिवार का आधार कार्ड से सिम ले, उसका इस्तेमाल कर रहा था। पुलिस ने बदमाश के कमरे से लूट का 60,700 रुपया नकदी बरामद कर लिया। उसकी प्रेमिका भी लूटपाट में सहयोग करती थी। छापेमारी सदर डीएसपी के नेतृत्व में की गई। टीम में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दीपक कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी, दारोगा मनोज कुमार, वेना थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार और डीआईयू के अधिकारी शामिल थे।

प्रेमिका के साथ चलता है गिरोह
सदर डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि तकनीक और सूचनातंत्र के सहारे पुलिस टीम ने लूटकांड का खुलासा कर लिया। गिरफ्तार बदमाश के पास से लूटा गया 60,700 रुपया बरामद कर लिया गया। लुटेरा पहले पूर्व विधायक पप्पू खां का चालक था। झांसा दे, बदमाश ने विधायक के रिश्तेदार का आधार कार्ड इस्तेमाल कर सिम ले लिया था। सतीश गिरोह का सरगना है। अन्य सदस्यों के साथ लूटपाट में इसकी प्रेमिका भी सहयोग करती है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का स्कूल संचालक निकला दरिंदा.. स्कूल में युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

नालंदा जिला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां स्कूल संचालक ने एक युवक को जिंदा जलाकर…