नालंदा में प्रेम प्रसंग में अपहरण के बाद युवक की बेरहमी से हत्या.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में प्रेम प्रसंग में एक युवक की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई है। पुलिस ने युवक का शव बरामद कर लिया है । पुलिस ने हत्या की गुत्थी एक फोन कॉल से सुलझाई। ये युवक के फोन से मौत से पहले का आखिरी कॉल था। जिसमें वो रोते हुए कहा रहा था कि मुझे मत मारिए..

युवक की नृशंस हत्या
18 साल के गणेश को प्यार करना महंगा पड़ गया। गणेश की बेरहमी से हत्या की गई है। पहले धारदार हथियार से गणेश के आंख फोड़े गए। फिर पेट चीरकर युवक को मारा गया। गर्दन पर भी जख्म के निशान मिले हैं। मृतक की पहचान 18 साल के गणेश कुमार के रुप में हुई है। वो सरमेरा थाना क्षेत्र के गौसनगर गांव का रहने वाला था.

नदी से शव बरामद
बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग में युवक का अपहरण कर हत्या किए गया था और प्रेमिका के भाई की निशानदेही पर पुलिस ने अस्थावां थाना क्षेत्र के सोयवा नदी किनारे झाड़ी से बुधवार की रात युवक की लाश बरामद की है।

फोन कर गणेश को बुलाया गया था
गिरफ्तार बदमाश ने खुलासा किया कि युवती के मोबाइल से फोन कर गणेश को बुलाया गया। इसके बाद धारदार हथियार से निर्मम तरीके से युवक की हत्या कर दी। वारदात के बाद स्कॉर्पियो से लाश को अस्थावां थाना इलाके में फेंका गया।

प्रेमिका से मिलने जाता था गणेश
दरअसल, सरमेरा के गौसनगर के रहने वाले गणेश कुमार का बेन के कनकू बिगहा की रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गणेश ने इसी साल इंटर की परीक्षा दी थी। करीब दस माह से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती बिंद थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी बड़ी बहन के घर रह रही थी। युवती के बुलाने वह अक्सर उससे मिलने जाता था। कुछ दिन पहले युवती के परिवार ने उसे युवती से दूर रहने की हिदायत देते हुए जान मारने की धमकी दी थी। 22 जून की सुबह युवक घर से निकला फिर लापता हो गया।

दो लोग गिरफ्तार
इस मामले में बेन के कनकू बिगहा गांव निवासी प्रेमिका के भाई श्रवण कुमार और उसकी बड़ी बहन बिंद के जखौर निवासी राजू केवट की पत्नी किरण देवी को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय के सुपुर्द कर दिया। घटना में संलिप्त अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

स्कार्पियो बरामद
सदर डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि बदमाश की निशानदेही पर शव बरामद हुआ। महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना में इस्तेमाल स्कॉर्पियो बरामद कर ली गई है।

मोबाइल से मिला सुराग
युवक के लापता होने पर परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे। उसी दौरान युवक के मोबाइल से घर में फोन आया। जिसमें युवक कह रहा था कि मामाजी मत मारिए। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। उसी रात परिवार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। तकनीकी जांच में युवती के भाई पर पुलिस को संदेह हुआ। जिसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में युवक ने हत्या का खुलासा किया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…