बिहारशरीफ में डॉक्टर की पत्नी की घर में मिली लाश.. अवैध संबध में हत्या या सुसाइड ?

0

इस वक्त एक बड़ी खबर बिहारशरीफ से आ रही है । जहां एक डॉक्टर की पत्नी की लाश उनके ही घर में मिली है। शव मिलने के बाद हत्या या खुदकुशी को लेकर गुत्थी उलझ गई है ।मृतका के मायके वाले इसे अवैध संबंध में मर्डर बता रहे हैं तो वहीं डॉक्टर इसे खुदकुशी कह रहे हैं। मायके वा

क्या है मामला
मामला रामचंद्रपुर के शिवपुरी मोहल्ले की है । जहां डॉक्टर धीरेंद्र कुमार की पत्नी सुमन कुमारी की लाश मिली है।बताया जा रहा है कि डॉक्टर धीरेंद्र कुमार अपनी पत्नी के साथ शिवपुरी मोहल्ले में सुनील कुमार के घर में किराए पर रहते थे. जहां से आज सुबह उनकी पत्नी सुमन की लाश बरामद की गई है ।

सुमन के मायकेवालों का आरोप
मृतका के मायके वालों का आरोप है कि सुमन कुमारी की हत्या उसके पति डॉक्टर धीरेंद्र कुमार ने ही की है। मायके वालों का कहना है कि डॉक्टर धीरेंद्र कुमार दहेज के लिए टॉर्चर किया करता था। धीरेंद्र कुमार पेशे से दंत चिकित्सक हैं और वो अपने क्लीनिक के विस्तार के लिए बार-बार अपनी पत्नी पर ससुर से रुपए मांगने का दबाव बनाता था।

चार साल पहले हुई थी शादी
मृतका के पिता महेश प्रसाद ने बताया कि 2017 में बेटी की शादी बड़े अरमानों के साथ शेखपुरा जिला के पर्वती गांव निवासी विष्णु देव प्रसाद के पुत्र धीरेंद्र कुमार से की थी। शादी के समय अच्छी खासी रकम और सामान दिया गया था। बावजूद दामाद अक्सर बेटी को प्रताड़ित किया करता था। हर 6 महीने पर अपना किराए का मकान बदल लेता था। जिससे हमारी बेटी भी परेशान रहती थी।

अवैध संबंध का आरोप
इतना ही नहीं दामाद का किसी और युवती के साथ अबैध संबंध है। बेटी अक्सर फोन पर बताया करती थी कि उसके साथ मारपीट और व अभद्र व्यवहार किया जाता है। बार-बार ससुराल वालों के तरफ से 15 लाख की मांग किया जाता है। बीती रात लड़के के भाई एवं पिता ने लोहे के सरिए से पीट पीट कर बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी डॉक्टर की सफाई
जबकि आरोपी डॉक्टर ने खुद से फांसी लगाया जाने की बात कही है। फिलहाल पुलिस पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला ने हत्या की है या आत्महत्या ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…