नालंदा में आपत्तिजनक अवस्था में दिखने पर प्रेमी-प्रेमिका की हत्या.. डबल मर्डर से सनसनी

0

नालंदा जिला में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक कमरे से प्रेमिका और उसके प्रेमी की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में दिखा था. जिसके बाद धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के थरथरी थाना इलाके के रूपनबिगहा गांव की है। आरोप है कि महिला अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी. जिसे देखने के बाद पति ने धारदार हथियार से काटकर दोनों की हत्या कर दी.

 इसे भी पढ़िए-पटना जाते वक्त NH-31 पर बोलेरो-ट्रक में भीषण टक्कर, दो की मौत, 3 की हालत गंभीर

दिल्ली से लौटा था पति
बताया जा रहा है कि सबलू दिल्ली में रहकर नौकरी करता था। अचानक ही वह अपने गांव आया था। घर पहुंचने पर जब उसने दरवाजा खुलवाना चाहा तो पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला, जिस पर उसे संदेह हुआ। सबलू ने शक के आधार पर घर के पिछले हिस्से से चोरी छिपे अंदर प्रवेश किया। वहां उसने पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो आग बबूला हो गया।

वारदात के बाद आरोपी फरार
गांव वालों का कहना है कि महिला और उसके पति के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद आरोपी सबलू ने कमरे में रखे धारदार हथियार से दोनों को काट डाला जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद वो गांव से फरार हो गया।

इसे भी पढ़िए-नालंदा जिलावासियों के लिए सुनहरा मौका, कृषि विभाग से सीखिए मशरूम की खेती

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान निशांत कुमार उर्फ छोटू के तौर पर हुई है। वो हिलसा थाना इलाके के धर्मपुर गांव का रहने वाला है। जबकि महिला 32 साल की रेखा है. जो सबलू की पत्नी थी

मामले की जांच
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। डीएसपी संजय कुमार के मुताबिक सबलू के घर दो लोगों की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रारंभिक जांच की है। इसमें छानबीन की जा रही है। प्रेम प्रसंग में हत्या की बात बताई जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में बेकाबू हुआ कोरोना, IAS समेत 14 की मौत, 4157 नए मरीज.. जानिए कहां कितने मरीज

बिहार में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। मंगलवार को कोरोना संक्रमण ने (Bihar Corona…