Home अपराध नालंदा के युवक की गया में हत्या, हॉर्रर किलिंग की आशंका

नालंदा के युवक की गया में हत्या, हॉर्रर किलिंग की आशंका

0

नालंदा जिला के एक युवक की गया में निर्मम हत्या कर दी गई है । युवक नालंदा जिला के ककैला गांव का रहने वाला था. युवक का शव गया जिला के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के सरेन गांव के एक कुंआ से बरामद हुआ है ।

दुर्गंध के बाद पुलिस को सूचना
बताया जा रहा है कि बधार मे खेत में कटनी कर रहे मजदूरों को कुएं से दुर्गंध महसूस हुई तो कुछ मजदूर कुएं के पास जा कर देखा की बंद बोरे में कोइ चीज फेंका हुआ है, जिससे बदबू निकल रही है। मजदूरों ने बोरा फाड़ा तो युवक का सर दिखाई दिया। उसके बाद कुएं में लाश होने की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। इसकी सूचना बथानी थाना को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने नालंदा पुलिस से संपर्क किया.

प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका
युवक की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है . मृतक के चाचा ललन चौधरी ने बताया की युवक जीतेश चौधरी ने इसी साल इंटर का परीक्षा दिया था। वो बथानी के सरेन गांव के रहने वाले महेश्वर महतो की बेटी से प्यार करता था. मृतक के चाचा के मुताबिक लड़की बिहार शरीफ के चोरा बगीचा मुहल्ले मे रहकर पढ़ाई करती थी। वो इस साल मैट्रिक की परीक्षा दी थी। लड़की जिस मुहल्ले मे रहती थी उसी के घर के पास लड़का के मौसा क घर था, जहां जीतेश हमेशा आया जाया करता था मौसा के घर आने जाने के क्रम मे ही लड़की से प्रेम हो गया था।

प्रेमिका और उसका भाई गिरफ्तार
नालंदा पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम में भेजने के बाद राजगीर डीएसपी सोमनाथ के नेतृत्व में बथानी के थाना प्रभारी मदन प्रसाद सिंह के नेतृत्व में संयुक्त रूप से सरेन गांव में छापेमारी की गई, जिसमें लड़के की प्रेमिका और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया है।

पिछले दो अप्रैल से था युवक गायब
मृतक जीतेश चौधरी के चाचा ललन चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया की दो अप्रैल को तीन बजे शाम मे अपनी बाईक से बाजार से दवा लेने के नाम पर घर से निकला था. शाम तक घर नहीं लौटने पर तीन अप्रैल को परिजन खोजबीन शुरू की. जिसके बाद नालंदा जिला के ककैला गांव के रहने वाले विजय चौधरी ने नालंदा थाने के अपने पुत्र जीतेश कुमार के गायब होने की सनहा दर्ज कराया था, जिसमें बाजार से दवा लाने जाने का भी जिक्र था।

युवक की 27 अप्रैल को होनी थी शादी
मृतक के चाचा ने जानकारी देते हुए बताया की जीतेश की शादी 27 अप्रैल को बिहार शरीफ के पचौडी गांव में होनी थी। लेकिन युवक की हत्या के खबर के बाद दोनो परिवारो में आने वाली खुशी गम मे बदल कर रह गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …