बिहारशरीफ में युवक की संदिग्ध हालत में मौत.. क्या है मामला

0

बिहारशरीफ में आज सुबह एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है । जिसके बाद घर में कोहराम मचा है। युवक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है । किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि 30 साल के राजीव की मौत कैसे हुई है।

शिवपुरी मोहल्ली की घटना
घटना बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ला की है । जहां 30 साल के राजीव की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई । घरवालों का कहना है कि दुकान से लौटने के बाद वो खाना खाकर सो गया था। जब सुबह पत्नी उठाने गई तो उसकी सांसें नहीं चल रही थी।

इसे भी पढ़िए-नवादा की 26 साल की महिला का नालंदा में मौत.. जानिए पूरा मामला

घर का इकलौता कमाने वाला चला गया
घरवालों के मुताबिक 30 साल का राजीव बिहारशरीफ के बाजार समिति गेट पर ठेले पर नाश्ते दुकान लगाता था। रोजाना कि तरह कल शाम को भी दुकान बंद कर राजीव घर आ गया और खाना खाने के बाद कमरे में सोने चला गया। आज जब देर सुबह तक वह नहीं जागा तो परिवार वालों की चिंता बढ़ गई। जब राजीव कुमार को उसकी पत्नी उठाने गई तो राजीव कुमार की सांस नहीं चल रही थी।

इसे भी पढ़िए-बंद कमरे में मुकेश सहनी और मांझी की मुलाकात, RJD बोली- 15 अगस्त को मुख्यमंत्री बनेंगे तेजस्वी

घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल
मृतक का एक बेटी और एक बेटा है। ठेले पर नाश्ता बेच घर परिवार का भरण पोषण करता था। ऐसे में घर के कमाने वाले सदस्य के चले जाने से पत्नी सुलेखा देवी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। चित्कार मार पत्नी अपने बच्चे की लालन पोषण कैसे करेगी इसे लेकर और चिंतित थी। यहीं सोच कर वह रुक रुक कर फफक पड़ती।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की सूचना मिलते ही लहेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों ने हार्ट अटैक हो जाने से मौत की बात कही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…