नालंदा में गोलियों से किया युवक को छलनी.. बोलेरो भी छीना.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में हत्या के बाद लूट की बड़ी वारदात सामने आई है । जब लुटेरों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। साथ ही युवक का बोलेरो कार भी लेकर फरार हो गया है। पुलिस मामला दर्ज घटना की जांच में जुट गई है।

कहां हुई वारदात
हत्या के बाद लूट की वारदात हिलसा थाना क्षेत्र के कृष्णा बिगहा गांव के पास हुई है । जहां लुटेरों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया और बोलेरो छीनकर फरार हो गए।

गोलियों से छलनी किया
स्थानीय लोगों की मानें तो उनलोगों को 9 गोलियों की आवाज सुनाई दी थी। हालांकि मृतक युवक को चार गोली लगी थी। जिसमें तीन गोली युवक के सिर में मारी गई थी और एक गोली पेट में मारी गई है। शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि बदमाशों ने काफी करीब से युवक को गोली मारी है ।

इसे पढ़िए-बिहारशरीफ में NIA की बड़ी रेड.. जानिए कहां और किसे तलाश रही है?

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान 28 साल के मनीष कुमार के तौर पर हुई है । जो परवलपुर थाना के जोगिया गांव का रहने वाला था। उसके पिता का नाम राजेश प्रसाद है ।

इसे पढ़िए-रेलवे ट्रैक पर मिली बिहारशरीफ के युवक की लाश.. हत्या, हादसा या खुदकुशी ?

परिजनों का आरोप
मृतक की दादी सुखिया देवी का कहना है कि बुधवार की शाम किसी ने उनके पोते को फोन कर बुलाया था। इसके बाद से वो घर नहीं लौटा। साथ ही कहा कि बदमाशों ने पोते का बोलेरो भी लेकर फरार हो गया है।

इसे पढ़िए-नालंदा में दो लुटेरा गिरफ्तार…. 2 और की तलाश

पुलिस का क्या है कहना
हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने नालंदा लाइव को बताया कि कृष्णा बिगहा गांव में एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी । मृतक की पहचान परबलपुर थाना इलाके के जोगिया गांव निवासी के रूप की गई है । युवक को चार गोली मार कर हत्या की है । हत्या के बाद शव को यहां लाकर फेंक दिया गया था। युवक प्राइवेट वाहन चलाता था। परिजन हत्या के बाद बोलेरो गाड़ी भी लेकर फरार होने का आरोप लगा रहे हैं । पुलिस जांच कर रही है जल्दी खुलासा होगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…