रेलवे ट्रैक पर मिली बिहारशरीफ के युवक की लाश.. हत्या, हादसा या खुदकुशी ?

0

राजगीर-बख्तियारपुर रेलखंड पर एक युवक की लाश मिली है। सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लाश मिलने की खबर आस-पास के गांव में जंगल की आग की तरह फैली। जिसके बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नालंदा पुलिस को दी ।

कहां मिली लाश ?
बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर पावापुरी हॉल्ट के पास एक युवक की लाश क्षत-विक्षत हालत में मिली है। धड़ से सिर अलग है। बताया जा रहा है कि जब लोग खेतों में काम के लिए घरों से निकले तो किसी की नजर युवक की लाश पर पड़ी। जिसकी सूचना बिहार शरीफ रेल जीआरपी और स्थानीय दीपनगर थाना पुलिस को दी गई।

इसे पढ़िए- लालू यादव का सबसे बड़ा राज़दार गिरफ्तार.. बढ़ेगी तेजस्वी, राबड़ी और मीसा की मुश्किलें.. जानिए क्यों

मृतक की पहचान हुई
युवक की लाश क्षत विक्षत अवस्था में थी ऐसे में शव की पहचान करना मुश्किल हो रहा था। हालांकि बाद में शव की पहचान कर ली गई । मृतक का नाम मुरारी कुमार है और वो दीपनगर थाना क्षेत्र के गुलनी गांव के रहने वाले नंदू महतो का बेटा था।

इसे पढ़िए-बिहारशरीफ में टीचर निकला हवस का पुजारी.. लड़कों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा

बिहाशरीफ में रहता था
मुरारी कुमार बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के मेहरपर मोहल्ले में किराए के कमरे में रहता था। बताया जा रहा है कि वो कंचनपुर में मोबाइल की दुकान चलाता था।

रोजाना कंचनपुर जाता था
परिवारवालों के मुताबिक मुरारी रोजाना बिहार शरीफ से सुबह सुबह कंचनपुर जाता था। जहां दिन भर मोबाइल दुकान पर काम करने के बाद शाम में लौटकर बिहारशरीफ आ जाता था. लेकिन मंगलवार की शाम से वो अपने कमरे पर नहीं लौटा।

मौत पर सस्पेंस बरकरार
मुरारी की मौत कैसे हुई है। इस पर सस्पेंस बरकरार है । कोई इसे हत्या बता रहा है, तो कोई इसे हादसा करार दे रहा है। तो वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि युवक ने खुदकुशी की है ।

पुलिस का क्या है कहना
दीपनगर के थानाध्यक्ष मो.मुस्ताक ने नालंदा लाइव से बातचीत में कहा कि परिजनों के द्वारा अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है । ये सुसाइड है या हत्या इसकी जांच की जा रही है। लेकिन शव को देखने से प्रतीत होता है कि युवक की मौत ट्रेन से गिरने से हुई है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…